UP सड़क हादसा: आलू लदी ट्रैक्टर-ट्राली बाइक पर पलटी, दो बहनों की मौत, युवक घायल ~

UP सड़क हादसा: आलू लदी ट्रैक्टर-ट्राली बाइक पर पलटी, दो बहनों की मौत, युवक घायल

UP सड़क हादसा: आलू लदी ट्रैक्टर-ट्राली बाइक पर पलटी, दो बहनों की मौत, युवक घायल

फिरोजाबाद के नगला भाव सिंह बरामई के समीप आलू से भरी ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से बाइक सवार दो बहनों की मौत हो गई। एक ने मौके पर जबकि दूसरी ने आगरा उपचार को ले जाते समय दम तोड़ दिया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। ट्रैक्टर चालक की तलाश की जा रही है।

मटसेना थाना क्षेत्र के गांव हमीरपुरा गुलाब नगर निवासी रेखा (30) अपनी छोटी बहन रीना (28) के साथ गुरुवार सुबह करीब 11:30 बजे बाइक से चूड़ी लेने अपने जीजा (रेखा का पति) वेदपाल के साथ आ रही थी। बाइक सवार तीनों लोग मटसेना थाना क्षेत्र के गांव नगला भाव सिंह के समीप पहुंचे थे। 

मौके पर ही हो गई बड़ी बहन की मौत 

तभी आलू से लदी ट्रैक्टर-ट्राली असंतुलित होकर बाइक सवार पर पलट गई। हादसे में रेखा की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसकी छोटी बहन रीना और वेदपाल गंभीर रुप से घायल हो गए। हादसा होते ही चालक ट्रैक्टर-ट्राली को छोड़कर फरार हो गया। घटनास्थल पर ग्रामीण एकत्रित हो गए।

सूचना पर परिजन और पुलिस भी मौके पर पहुंची। रीना और वेदपाल को उपचार को जिला अस्पताल लाया गया। रीना की हालत गंभीर होने पर उसे आगरा रेफर किया गया। आगरा जाते समय रीना ने भी दम तोड़ दिया। 

एक साथ दो बहनों की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया। रीना और रेखा की मौत की खबर पर अस्पताल पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम हाउस में रखवाने के साथ ही ट्रैक्टर-ट्राली को कब्जे में लेकर चालक की तलाश शुरु कर दी।

मायके में ही रह रही थी रीना

रीना के पति की करीब दो साल पूर्व बीमारी से मौत हो गई थी। पति की मौत के बाद ससुरालीजनों ने रीना को घर से निकाल दिया था। रीना अपने तीन बच्चों के साथ माता-पिता के साथ गांव हमीरपुरा गुलाबनगर में ही रह रही थी। रीना की मौत के बाद उसके बच्चों के सिर से माता-पिता का साया उठ गया। 

मक्खनपुर का मेला देखने आई थी रेखा

रेखा का मायका मटसेना थाना क्षेत्र में है। जबकि ससुराल इटावा जिले के गांव लछवाई में है। रेखा की मां गुड्डी देवी ने बताया कि रेखा पति और बच्चों के साथ मक्खनपुर का मेला देखने को आई थी। वह अपनी छोटी बहन को लेकर पति के साथ फिरोजाबाद से चूड़ी लेने जा रही थी। रास्ते में हादसा हुआ और दोनों बहनों की मौत हो गई।

थानाध्यक्ष मटसेना अंजीश कुमार ने बताया कि हादसा ट्रैक्टर ट्राली पलटने के कारण हुआ था। ट्रैक्टर ट्राली को कब्जे में ले लिया गया है। चालक की तलाश की जा रही है। शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। तहरीर मिलने पर ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

editor

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published.