राहुल गांधी से पूछताछ  के लिए प्रवर्तन निदेशालय ने कल फिर से बुलाया

राहुल गांधी से पूछताछ   के लिए प्रवर्तन निदेशालय ने कल फिर से बुलाया

नेशलन हेराल्ड केस में कांग्रेस नेता राहुल गांधी एक बार फिर ईडी के सामने पेश हुए हैं। करीब 11 बजे से उनसे प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं। इससे पहले राहुल गांधी को तीन बार ईडी पूछताछ के लिए बुला चुकी है।

08:31 PM, 20-JUN-2022

राहुल से कल फिर होगी पूछताछ
प्रवर्तन निदेशालय ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को नेशनल हेराल्ड मामले की जांच में दोबारा शामिल होने के लिए कल यानी 21 जून को फिर से तलब किया है।

06:32 PM, 20-JUN-2022

सोनिया गांधी को अस्पताल से छुट्टी मिली
कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई है। कांग्रेस महासचिव प्रभारी संचार जयराम रमेश ने ट्वीट किया कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को सर गंगा राम अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और उन्हें आराम करने की सलाह दी गई है।

06:26 PM, 20-JUN-2022

राहुल गांधी से ईडी की पूछताछ
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी नेशनल हेराल्ड से जुड़े कथित धनशोधन के एक मामले में पिछले सप्ताह लगातार तीन दिन की पूछताछ के बाद सोमवार को फिर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के कार्यालय में पेश हुए। राहुल गांधी सीआरपीएफ जवानों की जेड प्लस श्रेणी की सुरक्षा के साथ सुबह 11 बजकर करीब पांच मिनट पर मध्य दिल्ली में एपीजे अब्दुल कलाम रोड पर स्थित ईडी मुख्यालय पहुंचे। इसके बाद ईडी कार्यालय से एक घंटे से अधिक के ब्रेक के बाद पूर्व कांग्रेस प्रमुख शाम करीब चार बजकर 45 मिनट पर फिर पूछताछ में शामिल हुए। यहां उनसे पूछताछ जारी है।

06:26 PM, 20-JUN-2022

पिछले हफ्ते 30 घंटे से ज्यादा पूछताछ
पिछले हफ्ते सोमवार, मंगलवार और बुधवार को लगातार तीन दिन ईडी के अधिकारियों ने राहुल गांधी से 30 घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की थी।

06:00 PM, 20-JUN-2022

राष्ट्रपति से मिलने के बाद क्या बोले खड़गे?
राज्य सभा में प्रतिपक्ष नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि ंहमारे 7 लोगों का दल राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मिला और 2 मुद्दे उठाए। हमने उनको अग्निपथ योजना को लेकर ज्ञापन सौंपा है और दूसरा जो कांग्रेस को डराने-धमकाने और कुचलने की कोशिश का जा रही है उसके ख़िलाफ़ ज्ञापन सौंपा है।

05:44 PM, 20-JUN-2022

राष्ट्रपति से मिले कांग्रेस नेता
कांग्रेस नेताओं ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात की। इस दौरान राहुल गांधी से ईडी की पूछताछ के खिलाफ प्रदर्शन करने पर पुलिस द्वारा सांसदों के साथ कथित बदसलूकी और अग्निपथ योजना का मुद्दा उठाया।

04:53 PM, 20-JUN-2022

राष्ट्रपति को सौंपेंगे ज्ञापन
हम अग्निपथ भर्ती योजना और सांसदों के खिलाफ पुलिस अत्याचार के मुद्दों पर एक ज्ञापन सौंपने के लिए राष्ट्रपति से मिलने जा रहे हैं। कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने यह जानकारी दी।

04:50 PM, 20-JUN-2022

कांग्रेस ने निकाला मार्च
केंद्र की अग्निपथ भर्ती योजना के विरोध में कांग्रेस नेताओं ने विजय चौक से राष्ट्रपति भवन की ओर मार्च किया।

editor

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published.