कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव आज होंगे पंचतत्व में विलीन ~

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव आज होंगे पंचतत्व में विलीन

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव आज होंगे पंचतत्व में विलीन

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का निधन हो गया है। एम्स से मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार सुबह 10.20 बजे राजू श्रीवास्तव ने आखिरी सांस ली। बता दें कि 10 अगस्त को जिम में वर्कआउट दौरान राजू को दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद उन्हें एम्स में भर्ती करवाया गया था। वहीं, उनके निधन की खबर के बाद शोक की लहर दौड़ पड़ी और बॉलीवुड सितारों से लेकर राजनेताओं तक ने उन्हें नम आंखों से श्रद्धांजलि दी। 

कैसेट्स के चलन से कम हुई किल्लत : राजू

राजू श्रीवास्तव ने अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए एक साक्षात्कार में कहा था कि 1986-87 में मेरी ‘हंसो-हंसाओ’, ‘हंसते रहो’ और ‘हंसना मना है’ जैसी ऑडियो कैसेट्स आई थीं। इन कैसेट्स की मांग खूब थी, लेकिन दायरा सीमित था। लोग आवाज सुनते थे, चेहरे से कोई नहीं पहचानता था। फायदा सिर्फ यह हुआ कि पहले एक कार्यक्रम के 500-1000 रुपये मिलते थे, कैसेट से अब 10 से 15 हजार रुपये तक मिलने लगे थे।

राजू की पत्नी बोलीं- वह एक सच्चे योद्धा थे

अभिनेता-कॉमेडियन राजू श्रीवास्तक की पत्नी शिखा श्रीवास्तव ने मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान कहा कि “मैं अभी बात करने में सक्षम नहीं हूं। मैं अभी क्या कह सकती हूं? उन्होंने बहुत संघर्ष किया, मैं वास्तव में उम्मीद और प्रार्थना कर रही थी कि वह इस जंग से लड़कर वापस आ जाएंगे। लेकिन, ऐसा नहीं हुआ है। मैं केवल इतना कह सकती हूं कि वह एक सच्चे योद्धा थे।”

editor

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published.