अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस आर्थिक अपराध शाखा के कार्यालय पहुंचीं, पूछताछ जारी ~

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस आर्थिक अपराध शाखा के कार्यालय पहुंचीं, पूछताछ जारी

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस आर्थिक अपराध शाखा के कार्यालय पहुंचीं, पूछताछ जारी

दिल्ली: दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस से महाठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े कथित उगाही और मनी लॉन्ड्रिंग मामले में एक बार फिर पूछताछ कर रही है। जैकलीन सोमवार दोपहर आर्थिक अपराध शाखा के कार्यालय पहुंचीं, जहां उनसे पूछताछ की जा रही है।

इस मामले में जैकलीन बुधवार को भी आर्थिक अपराध शाखा के सामने पेश हुई थी। इस दौरान जैकलीन के साथ पिंकी ईरानी भी थी। पिंकी ईरानी ने ही जैकलीन को सुकेश चंद्रशेखर से मिलवाया था। दोनों को आमने सामने बिठाकर उनसे पूछताछ की गई थी। पिछले सप्ताह जैकलीन को सोमवार को शाखा में पेश होने के लिए कहा गया था। लेकिन पहले से तय कार्यक्रम की वजह से जैकलीन ने आगे की तारीख देने की गुजारिश की थी। 

इस मामले में नोरा फतेही से भी शाखा ने पूछताछ कर चुकी है। दोनों अभिनेत्री से सुकेश से परिचय होने से लेकर उसकी ओर से दिए गए गिफ्ट के बारे में पूछताछ की गई। दोनों अभिनेत्री से शाखा सात से आठ घंटे तक पूछताछ कर चुकी है। 

अधिकारिक सूत्रों का कहना है कि पूछताछ में कई नाम सामने आए हैं। जिनसे आगे पूछताछ की जाएगी। सुकेश चंद्रशेखर फिलहाल तिहाड़ जेल में बंद है। सुकेश पर कई रसूखदार लोगों से ठगी करने का आरोपी है। इसमें फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रमोटर शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह भी शामिल हैं। उस पर जेल के अधिकारियों और कर्मचारियों को करोड़ों रुपये देकर सुविधा लेने का आरोप है। शाखा ने इस बाबत रोहिणी जेल के अधिकारियों और कर्मचारियों पर मामला दर्ज कर चुकी है। 

editor

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published.