उत्तराखंड के सपूत ऋषभ पंत को सरकार ने राज्य का ब्रांड एंबेसडर किया नियुक्त  ~

उत्तराखंड के सपूत ऋषभ पंत को सरकार ने राज्य का ब्रांड एंबेसडर किया नियुक्त 

उत्तराखंड के सपूत ऋषभ पंत को सरकार ने राज्य का ब्रांड एंबेसडर किया नियुक्त 

देहरादून: क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को उत्तराखंड सरकार ने अपने राज्य का ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया है। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। यही नहीं पुष्कर सिंह धामी गुरुवार को नई दिल्ली के उत्तराखंड सदन में ऋषभ पंत का सम्मान भी करने जा रहे हैं।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने ट्वीट में लिखा कि प्रदेश सरकार ने देवभूमि के सपूत एवं भारतीय क्रिकेट टीम के प्रतिभावान खिलाड़ी ऋषभ पंत को उत्तराखंड के युवाओं को खेलकूद एवं जन स्वास्थ्य के प्रति प्रोत्साहित किए जाने के उद्देश्य से “राज्य ब्रांड एम्बेसडर” नियुक्त करने का निर्णय लिया है। आपको हार्दिक शुभकामनाएं।

भारतीय क्रिकेट टीम में विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का परिवार मूलरूप से पिथौरागढ़ जिले के गंगोलीहाट तहसील का रहने वाला है। वर्तमान समय में ऋषभ पंत का परिवार रुड़की के अशोक नगर ढंढेरा में रहता है। यहीं से पंत ने क्रिकेट के गुर सीखे और क्रिकेट की दुनिया में शिखर तक पहुंचे। प्रदेश सरकार ने उत्तराखंड के युवाओं को खेल कूद एवं जन स्वास्थ्य के प्रति प्रोत्साहित करने के लिए उन्हें राज्य ब्रांड एंबेसडर नियुक्त करने का निर्णय लिया है।

editor

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published.