राष्ट्रीय जनजाति नृत्य महोत्सव-2022 में उत्तराखण्ड को मिला प्रथम पुरस्कार, सांस्कृतिक दल ने महाराज से भेंट कर जताया आभार

राष्ट्रीय जनजाति नृत्य महोत्सव-2022 में उत्तराखण्ड को मिला प्रथम पुरस्कार, सांस्कृतिक दल ने महाराज से भेंट कर जताया आभार

देहरादून। भुवनेश्वर, उड़ीसा में आयोजित राष्ट्रीय जनजातीय नृत्य महोत्सव-2022 के आयोजन में उत्तराखंड को प्रथम पुरस्कार दिलवाने वाले जौनसारी सांस्कृतिक दल ने प्रदेश के पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री सतपाल महाराज से भेंट कर उनका आभार व्यक्त किया है।

भुवनेश्वर, उड़ीसा में 19 से 21 मई तक आयोजित राष्ट्रीय जनजातीय नृत्य महोत्सव-2022 के आयोजन में उत्तराखंड को प्रथम पुरस्कार दिलवाने वाले जौनसारी सांस्कृतिक दल के नायक कुन्दन सिंह चौहान ने साथी कलाकारों के साथ बुद्धवार को प्रदेश के पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री सतपाल महाराज से सुभाष रोड़ स्थित कैम्प कार्यालय पर भेंट कर उनका आभार जताया।

इस मौके पर पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री सतपाल महाराज ने कहा कि भुवनेश्वर, उड़ीसा में राष्ट्रीय जनजातीय नृत्य महोत्सव-2022 के आयोजन में देश के 24 राज्यों के 650 कलाकारों ने अपनी नृत्य कला का प्रदर्शन किया। उन्होने कहा कि उन्हें खुशी है कि उत्तराखंड के सांस्कृतिक कलाकारों ने भी इसमें प्रतिभाग कर जौनसारी नृत्य की शानदार प्रस्तुति के माध्यम से प्रदेश को प्रथम पुरस्कार दिलवाया जो कि हमारे लिए गर्व की बात है।

editor

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published.