छह जून को जारी होगा उत्तराखंड बोर्ड परीक्षा का परिणाम

छह जून को जारी होगा उत्तराखंड बोर्ड परीक्षा का परिणाम

देहरादून: उत्तराखंड विद्यालयी शिक्षा परिषद की सचिव डॉ. नीता तिवारी ने मीडिया को जारी एक बयान में बताया कि छह जून को अपराह्न चार बजे उत्तराखंड बोर्ड की 10वीं एवं 12वीं कक्षा के परीक्षा परिणाम जारी कर दिए जाएंगे। शिक्षा मंत्री डॉ. धन सिंह रावत की मौजूदगी में रिजल्ट घोषित होगा। विद्यालयी शिक्षा परिषद की आधिकारिक वेबसाइट पर परीक्षा परिणाम उपलब्ध रहेगा।

उत्तराखंड बोर्ड की 10वीं व 12वीं की परीक्षा का रिजल्ट छह जून 2022 (सोमवार) को घोषित किया जाएगा। जिसे परिषद की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी कर दिया जाएगा। हाईस्कूल एवं इंटरमीडिएट की बोर्ड परीक्षाओं के परिणाम उत्तराखंड विद्यालयी शिक्षा परिषद रामनगर में राज्य के शिक्षा मंत्री डॉ. धन सिंह रावत की उपस्थिति में घोषित किए जाएंगे।

उत्तराखंड विद्यालयी शिक्षा परिषद की सचिव डॉ. नीता तिवारी ने मीडिया को जारी एक बयान में बताया कि छह जून को अपराह्न चार बजे उत्तराखंड बोर्ड की 10वीं एवं 12वीं कक्षा के परीक्षा परिणाम जारी कर दिए जाएंगे। उन्होंने बताया कि उत्तराखंड विद्यालयी शिक्षा परिषद रामनगर में इस वर्ष के हाईस्कूल एवं इंटरमीडिएट की बोर्ड परीक्षाओं के रिजल्ट सूबे के शिक्षा मंत्री डॉ. धन सिंह रावत की उपस्थिति में घोषित किए जाएंगे। डॉ. तिवारी ने बताया कि परीक्षाफल घोषित होने के उपरांत परिषद कार्यालय रामनगर की आधिकारिक वेबसाइट www.ubse.uk.gov.in व www.uaresults.nic.in पर रिजल्ट जारी किए जाएंगे। जहां परीक्षार्थी अपना परीक्षाफल देख सकेंगे।

editor

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published.