जान्हवी कपूर को रिक्शा चलाते देख चौंक गए पंजाब के गांव वाले, चौंकी जान्हवी भी, सड़क से नजर हटीं और…

जान्हवी कपूर को रिक्शा चलाते देख चौंक गए पंजाब के गांव वाले, चौंकी जान्हवी भी, सड़क से नजर हटीं और…

साल 2018 में रिलीज हुई तमिल फिल्म ‘कोलामावू कोकिला’ की जो हिंदी रीमेक फिल्म ‘गुड लक जेरी’ के नाम से बनी है। उसकी ओरिजनल में जान्हवी वाला किरदार नयनतारा ने निभाया है। जी हां, वही नयनतारा जो जल्द ही शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ में दिखने वाली हैं। फिल्म ‘गुड लक जेरी’ की शूटिंग पंजाब में पिछले साल मकर संक्रांति के तीन दिन पहले शुरू हुई थी। उन दिनों कृषि कानूनों को लेकर किसानों का गुस्सा उबाल पर था, और इसके चलते शूटिंग में भी कई बार दिक्कतें हुईं। जिन इलाकों में फिल्म की शूटिंग हो रही थी, वहां बड़ी गाड़ियों से पहुंचना मुश्किल था लिहाजा जान्हवी को लोकेशन तक आने जाने के लिए बैटरी वाले रिक्शा को इस्तेमाल करना होता था। और, इस रिक्शा को लेकर ही एक दिन जान्हवी का मन डोल गया।

जिस गांव में फिल्म ‘गुड लक जेरी’ की शूटिंग हो रही थी, वहां के लोग एक दिन एक खूबसूरत सी लड़की को रिक्शा चलाते देखकर हैरान रह गए। दरअसल उस दिन जान्हवी का मन हुआ कि वह खुद रिक्शा चलाए। पहले तो टीम के लोगों ने उन्हें रिक्शा चलाने से मना किया, लेकिन जान्हवी कपूर कहां मानने वाली थी, वह अपनी धुन की पक्की हैं। एक बार जो ठान लिया वह करके ही छोड़ती हैं। रिक्शा वाले से रिक्वेस्ट करके जान्हवी कपूर ने रिक्शे वाले से रिक्शा मांग लिया। रिक्शा वाला भी जानता था कि आज उसके रिक्शे की खैर नहीं है, लेकिन उसने थोड़ा ना नुकुर करने के बाद जान्हवी को रिक्शा दे दिया।

अब जब जान्हवी कपूर ने रिक्शा चलाना शुरू किया तो लोग उन्हें घूर घूर कर देख रहे थे। छोटे शहरों में लड़कियों का रिक्शा चलाना वैसे भी अचरज माना जाता है। लेकिन रिक्शा जान्हवी कपूर जैसी सुंदर लड़की चला रही हो तो फिर लोगों के कहने ही क्या। इस बीच जान्हवी की टीम की एक सदस्य को ये मौका रील बनाने के लिए बहुत सही लगा तो उसने कैमरा निकालकर रील बनानी शुरू कर दी। जान्हवी कभी कैमरे की तरफ देखें, कभी सड़क की तरफ और कभी खुद को घूरते लोगों की तरफ और इसी सब के चलते रिक्शे के संतुलन बिगड़ा और हीरोइन सीधे जमीन पर आ गिरी। साथ में कैमरे से रील बना रही उनकी टीम मेंबर भी सड़क पर धड़ाम हो गई।

editor

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published.