अभिनेत्री महिमा चौधरी को कैंसर होने पर दुखी हुईं सोनाली बेंद्रे

अभिनेत्री महिमा चौधरी को कैंसर होने पर दुखी हुईं सोनाली बेंद्रे

बॉलीवुड अभिनेत्री महिमा चौधरी ब्रेस्ट कैंसर से अपनी जंग जीत चुकी हैं। कुछ दिनों पहले ही बॉलीवुड के शानदार अभिनेता अनुपम खेर ने एक वीडियो के जरिए खुलासा किया था कि महिमा चौधरी ब्रेस्ट कैंसर का सामना कर रही थीं और अब वह पूरी तरह ठीक हो गई हैं। इस एक वीडियो ने सेलेब्स से लेकर फैंस तक को हैरान कर दिया। हर किसी ने महिमा चौधरी की बहादुरी की बात की, जिन्होंने इस बीमारी का पूरी हिम्मत के साथ सामना किया। वहीं, अब इस पर सोनाली बेंद्रे की प्रतिक्रिया सामने आई हैं।

हाल ही में, सोनाली बेंद्रे ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें अभिनेत्री से महिमा चौधरी के बारे में पूछा गया। इस पर सोनाली ने बताया कि उन्हें महिमा के बारे में सुनकर दुख हुआ है लेकिन उन्होंने अब तक अभिनेत्री से बात नहीं की है। सोनाली बेंद्रे ने कहा, ‘मुझे अभी इस बारे में किसी से पता चला है। मैंने इसके बारे में अब तक कुछ पढ़ा नहीं है। लेकिन सुनने के बाद मुझे काफी दुख हुआ।’

सोनाली बेंद्रे ने ये भी कहा, ‘मैंने महिमा चौधरी से बात नहीं की है। लेकिन ईमानदारी से कहूं तो मुझे महिमा चौधरी से संपर्क करके अच्छा लगेगा और मैं जरूर उनसे बात करूंगी। फिलहाल मेरे पास ऐसा कुछ नहीं है जो मैं इस मामले पर कहना चाहती हूं। क्योंकि मैंने अब तक जो भी सुना वो पत्रकारों से सुना है। इस पर टिप्पणी करने से पहले मैं पूरे मामले को भी जान लूं।’ बता दें कि सोनाली बेंद्रे खुद कैंसर का सामना कर चुकी हैं। उनका इलाज न्यूयॉर्क में चला था, जहां से वह कैंसर को हराकर भारत लौटी थीं।

editor

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published.