शिवसेना विधायक ने अपनी पार्टी को भाजपा के साथ रिश्ते शुरू करने की दी नसीहत

शिवसेना विधायक ने अपनी पार्टी को भाजपा के साथ रिश्ते शुरू करने की दी नसीहत

ठाणे, महाराष्ट्र में सियासी संकट जारी है। इसी बीच, सत्ताधारी दल शिवसेना के विधायक ने अपनी ही पार्टी को नसीहत दी है। शिवसेना विधायक प्रताप सरनाइक ने कहा कि शिवसेना को भाजपा के साथ फिर से रिश्ते की शुरुआत करनी चाहिए। बता दें कि सरनाइक ठाणे के ओवाला-माजीवाड़ा सीट से विधायक हैं।

गौरतलब है कि सरनाइक को मनी लान्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय की जांच का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने पिछले साल मुख्यमंत्री और शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे को एक पत्र लिखा था। उन्होंने कहा था, ‘पार्टी को अपने नेताओं को केंद्रीय एजेंसियों द्वारा कार्रवाई से बचाने के लिए भाजपा के साथ मिलकर काम करना चाहिए।’ बुधवार को पत्रकारों से बात करते हुए, सरनाइक ने कहा, ‘मैंने पहले यह विचार रखा था कि शिवसेना को भाजपा के साथ जाना चाहिए।’

ईडी ने की थी सरनाइक की संपत्ति कुर्क

ईडी ने हाल ही में नेशनल स्पाट एक्सचेंज लिमिटेड (एनएसईएल) से जुड़े मनी लान्ड्रिंग मामले में सरनाइक की 11 करोड़ रुपये से अधिक की संपत्ति कुर्क की थी। राज्य में शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस सहित महा विकास अघाड़ी (एमवीए) सरकार के कई नेताओं और मंत्रियों को ईडी की कार्रवाई का सामना करना पड़ा है।

सत्ता जाती है तो जाए- संजय राउत

महाराष्ट्र में जारी सियासी संकट के बीच शिवसेना नेता संजय राउत ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि एकनाथ शिंदे हमारे बहुत अच्छे मित्र हैं। सालों साल से हम एक दूसरे के साथ काम कर रहे हैं। उनके लिए आसान नहीं है पार्टी छोड़ना और हमारे लिए भी आसान नहीं है उनको छोड़ना। मैंने आज सुबह उनसे एक घंटे तक बातचीत की और पार्टी प्रमुख को इस बारे में सूचित कर दिया गया है। संजय राउत ने कहा विधायक एकनाथ शिंदे से बातचीत चल रही है, सब शिवसेना में रहेंगे। हमारी पार्टी एक है और हम लगातार संघर्ष करेंगे। सत्ता जाती है तो जाए।

editor

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published.