वाराणसी पहुंचे प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी , गोल्‍फ कार्ट पर बैठकर कार्यकर्ताओं से की मुलाकात ~

वाराणसी पहुंचे प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी , गोल्‍फ कार्ट पर बैठकर कार्यकर्ताओं से की मुलाकात

वाराणसी पहुंचे प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी , गोल्‍फ कार्ट पर बैठकर कार्यकर्ताओं से की मुलाकात

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में चुनावी शंखनाद करने रविवार दोपहर बाद पहुंचे तो कार्यकर्ता और पदाधिकारियों संग भाजपा उम्‍मीदवारों का भी उत्‍साह चरम पर पहुंच गया। वहीं वाराणसी पहुंचे पीएम नरेन्‍द्र मोदी बाबा दरबार में भी शाम को दर्शन पूजन करने पहुंचेंगे। बाबा काशी विश्‍वनाथ को नमन कर वह यूपी में विजय का आशीष भी मांगेंगे।पीएम मोदी का हेलीकाप्टर दोपहर बाद पुलिस लाइन मैदान में उतरा और यहां से वह सड़क मार्ग से संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय रवाना हुए। इस दौरान उनका स्‍वागत करने के लिए जगह जगह भाजपा कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ ही आम जनता का भी हुजूम उमड़ा। जगह जगह पोस्टर बैनर झंडों और फूलों से पीएम का स्‍वागत करने के लिए पार्टी के स्‍तर पर भी पूर्व में तैयारी की जा चुकी थी। 

बूथ कार्यकर्ताओं को संबोधन के पूर्व मंच पर केशव प्रसाद मौर्य ने सबसे पहले संबोधन शुरू किया और पीएम का स्‍वागत करते हुए सभी का आभार भी जताया। इस दौरान पार्टी स्‍तर पर बूथ कार्यकर्ताओं का भी उन्‍होंने उत्‍साह बढ़ाया। 

शाम चार बजे पीएम नरेन्‍द्र मोदी वाराणसी पुलिस लाइन में हेलिकाप्‍टर से शाम चार बजे उतरे तो पार्टी पदाधिकारियों ने हेलीपैड पर उनका स्‍वागत किया। हेलीपैड पर ही कार में सवार होकर पीएम और उनके साथ अन्‍य नेता 4:05 बजे रवाना हो गए। जगह- जगह पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका सड़क के किनारे स्‍वागत किया। वहीं पीएम के फ्लीट के पहले आगवानी के तौर पर भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं का बाइक जुलूस गुजरा तो पीएम के स्‍वागत में गूंज रहे नारों से माहौल भगवामय नजर आने लगा। वहीं कार्यक्रम स्‍थल विवि परिसर में गोल्‍फ कार्ट से पीएम कार्यकर्ताओं से मिले तो कार्यकर्ताओं का उत्‍साह चरम पर पहुंच गया। मोदी मोदी के नारों से समूचा मैदान गूंजने लगा। पीएम जब तक गोल्‍फकार्ट पर बैठकर मंच तक पहुंचे तब तक भाजपा के प्रचार के नारों से परिसर गूंंजता रहा। शाम 4:35 बजे पीएम मंच पर पर पहुंचे तो वंदे मातरम, भारत माता की जय और मोदी मोदी के नारों संग पीएम का पदाधिकारियों ने सत्‍कार किया।  

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने एक दिवसीय कार्यक्रम पर भाजपा के बूथ स्तर के पदाधिकारियों से संवाद करने दोपहर बाद वाराणसी पहुंचे। इसके लिए पार्टी की तरफ से 20,000 कार्यकर्ताओं को आमंत्रित किया गया है।संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय के मुख्य गेट के सामने करीब 200 मीटर तक कार्यकर्ताओं की लाइन अंदर प्रवेश करने के लिए जूझती रही। शहर की ओर से वरुणा पार इलाके से कार्यकर्ताओं के आने का क्रम अंतिम समय तक जारी रहा। संपूर्णानंद संस्‍कृत विश्वविद्यालय मैदान में पीएम कार्यकर्ताओं संग जहां सीधा संवाद करेंगे वहीं गोल्फ कार्ट पर सवार होकर हर कार्यकर्ता से मुलाकात भी प्रस्‍तावित है। वहीं मंच पर पहुंचने से पहले शहर के प्रबुद्धजनों संग पीएम संवाद कर बनारसियों का मिजाज भी परखेंगे।

editor

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published.