अब कोरोना की चपेट में शाहरुख खान और कटरीना कैफ

अब कोरोना की चपेट में  शाहरुख खान और कटरीना कैफ

देशभर में एक बार फिर कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारे भी कोरोना वायरस की चपेट में आ रहे हैं। हाल ही में, आदित्य रॉय कपूर के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी सामने आई थी। वहीं, अब बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान और अभिनेत्री कटरीना कैफ भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख खान और कटरीना कैफ कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। हालांकि, कटरीना कैफ कोरोना से ठीक हो चुकी हैं। 

मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया कि कटरीना कैफ पिछले हफ्ते अपनी अपकमिंग फिल्म ‘क्रिसमस’ की शूटिंग शुरू करने वाली थीं, जिसके निर्देशक श्रीराम राघवन हैं। लेकिन उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद फिल्म के शेड्यूल को एक बार फिर आगे बढ़ा दिया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, कटरीना अब पूरी तरह ठीक हैं और उन्होंने अपना क्वारंटाइन पीरियड पूरा कर लिया है। जानकारी ये भी सामने आई है कि कटरीना कैफ इसी वजह से ‘आईफा’ में भी शामिल नहीं हुई थीं, जिसमें उनके पति विक्की कौशल ने बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीता है।  

बीते दिनों अक्षय कुमार, कार्तिक आर्यन और आदित्य रॉय कपूर भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे। इन कलाकारों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर कोरोना संक्रमित होने की जानकारी फैंस को दी थी। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक रिपोर्ट भी सामने आई, जिसमें बॉलीवुड सेलेब्स के बीच फैल रहे कोरोना वायरस की वजह करण जौहर की बर्थडे पार्टी को बताया गया है। दावा किया गया कि इस बर्थडे पार्टी में शमिल हुए ज्यादातर सेलेब्स कोरोना वायरस की चपेट में आए हैं।

शाहरुख खान और कटरीना कैफ के वर्क फ्रंट की बात करें तो किंग खान एक साथ कई बड़ी फिल्मों में नजर आने वाले हैं, जिसमें ‘जवान’, ‘पठान’, ‘डंकी’ शामिल हैं। इसके अलावा, शाहरुख कई फिल्मों में कैमियो करते हुए भी दिखाई देंगे। वहीं, कटरीना कैफ फिल्म ‘टाइगर 3’ में अभिनेता सलमान खान के साथ मुख्य किरदार नजर आने वाली हैं। इस फिल्म अभिनेत्री पाकिस्तानी एजेंट के रोल में दिखाई देंगी। इसके अलावा एक्टेस फिल्म ‘फोन भूत’ में भी नजर आने वाली हैं।

editor

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published.