सोनाली फोगाट केस में गोवा पुलिस ने दो और आरोपियों को किया गिरफ्तार ~

सोनाली फोगाट केस में गोवा पुलिस ने दो और आरोपियों को किया गिरफ्तार

सोनाली फोगाट केस में गोवा पुलिस ने दो और आरोपियों को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली, भाजपा की नेता और सोशल मीडिया स्टार सोनाली फोगाट की कथित हत्या के मामले में पुलिस ने बड़ा एक्शन लिया है। पुलिस ने मामले में दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया है। टीवी रिपोर्ट्स के मुताबिक, गोवा पुलिस ने क्लब के मालिक और एक ड्रग पेडलर को गिरफ्तार किया है। बता दें कि इससे पहले पुलिस ने शुक्रवार को सोनाली फोगाट के पीए सुधीर सांगवान और सुखविंदर सिंह को गिरफ्तार किया था।

सुधीर और सुखविंदर को ड्रग देने का आरोप

पुलिस अधिकारी ने बताया कि ड्रग पेडलर का नाम दत्ताप्रसाद गांवकर है। दत्ताप्रसाद ने दोनों आरोपी सुधीर और सुखविंदर को ड्रग्स सप्लाई की थी। अधिकारी ने कहा कि दत्ताप्रसाद गांवकर को अंजुना से हिरासत में लिया गया था। आरोपियों ने कबूल किया है कि उन्होंने उससे ड्रग्स खरीदी थी।

सोनाली को पानी में मिलाकर कुछ दिया गया था- पुलिस

गोवा पुलिस के आईजीपी ओमवीर सिंह बिश्नोई ने शुक्रवार को एक प्रेस कांफ्रेंस की थी। आईजीपी ने कहा था कि सोनाली को जबरन कुछ पिलाया गया था। सोनाली 22 अगस्त को अंजुना के एक होटल में ठहरी थीं। पुलिस ने होटल में लगे सीसीटीवी फुटेज को जब्त किया है।

फुटेज की जांच में पता चला है कि सोनाली की मौत के कथित आरोपी सुधीर सांगवान और उसका साथी सुखविंदर सिंह सोनाली के साथ पार्टी कर रहे हैं। वीडियो में ये भी दिख रहा है कि आरोपी सोनाली को जबरदस्ती कुछ पिला रहे थे। इसे पीने के बाद सोनाली की तबीयत बिगड़ गई। सोनाली को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उनकी मौत हो चुकी थी।

सोनाली को वाशरूम ले गए थे सुधीर और सुखविंदर

गोवा पुलिस आईजी ओमवीर ने बताया कि 23 अगस्त को सुबह साढ़े चार बजे सुधीर सांगवान और सुखविंदर मिलकर सोनाली को कर्लीस रेस्टोरेंट के वाशरूम में लेकर गए थे। तीनों उस वाशरूम में तकरीबन दो घंटे तक रुके रहे। इस दौरान वहां क्या हुआ, इसका पता नहीं चल सका है।

कांग्रेस ने की सीबीआई जांच की मांग

कांग्रेस ने सोनाली फोगाट केस की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है। गोवा में विपक्ष के नेता माइकल लोबो ने कहा कि पुलिस मामले को रफा-दफा करने की कोशिश कर रही है। लोबो ने कहा कि सच्चाई का पता लगाने के लिए इस तरह के मामलों की सीबीआइ से जांच कराए जाने की जरूरत है।

editor

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published.