ललितपुर में बस पलटने से चार की मौत और 27 घायल, सीएम योगी ने जताया शोक

ललितपुर में बस पलटने से चार की मौत और 27 घायल, सीएम योगी ने जताया शोक

ललितपुर: शहर कोतवाली क्षेत्र के महरौनी रोड पर बाइक को बचाने के दौरान अनियंत्रित हुई निजी बस पुलिया की दीवार तोड़कर खाई में गिर गई। इस घटना में बाइक सवार सहित चार लोगों की मौके पर मौत हो गई जबकि 27 लोग घायल हो गए। घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया। जानकारी मिलते ही डीएम आलोक सिंह, एएसपी गिरजेश कुमार सहित अन्य अधिकारी घटना स्थल पर पहुंचे।

ललितपुर से मड़ावरा जा रही निजी बस देर शाम करीब 6.10 बजे शहर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम मसौरा-मिर्चवारा के बीच पड़ोरिया बाग के निकट पहुंची तभी बस के आगे जा रही बाइक सवार को बचाने में बस अनियंत्रित हो गई। बस पुलिया की दीवार तोड़कर गहरी खाई में जा गिरी। घटना से यात्रियों की चीखपुकार मच गई। आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी कोतवाली पुलिस को देकर तत्काल बस में फंसे लोगों को निकालना शुरू कर दिया। कुछ देर में पहुंची कोतवाली पुलिस ने एंबुलेंस बुलाकर घायलों को अस्पताल भेजना शुरू किया। जिला अस्पताल में बड़ी संख्या में पहुंचे घायलों से अफरातफरी मच गई।

बाइक सवार को बचाने में अनियंत्रित हुई निजी बस खाई में गिरने से चार लोगों की मौत हो गई और 27 लोग घायल हुए हैं जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। -आलोक सिंह, जिलाधिकारी


हादसे पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने जताया दुख
इस हादसे पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है। सीएम ने ट्वीट कर ललितपुर में बस पलटने की दुर्भाग्यपूर्ण घटना में लोगों की मृत्यु पर शोक व्यक्त किया है। सीएम योगी ने अधिकारियों को राहत व बचाव कार्य तेजी से संचालित कर दुर्घटना में घायल लोगों के उपचार की समुचित व्यवस्था करने के निर्देश दिए हैं। 

editor

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published.