मनीष सिसोदिया के घर सीबीआई की छापेमारी को लेकर सीएम अरविंद केजरीवाल ने सरकार पर बोला हमला ~

मनीष सिसोदिया के घर सीबीआई की छापेमारी को लेकर सीएम अरविंद केजरीवाल ने सरकार पर बोला हमला

मनीष सिसोदिया के घर सीबीआई की छापेमारी को लेकर सीएम अरविंद केजरीवाल ने सरकार पर बोला हमला

नई दिल्ली, नई आबकारी नीति में गड़बड़ी को लेकर सीबीआई की टीम ने शुक्रवार सुबह दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर छापेमारी की। सीबीआई की इस कार्रवाई को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रेस वार्ता कर केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला है।

न्यूयार्क टाइम्स में छपी मनीष सिसोदिया की खबर- केजरीवाल

उन्होंने कहा, “आज मैं आप लोगों को बहुत खुशी की खबर दे रहा हूं, अमेरिका के न्यूयार्क टाइम्स में मनीष सिसोदिया की खबर छपी है। यह बहुत बड़ी बात है। इस अखबार में छपने के लिए दुनिया के बड़े लोग तरसते हैं। परसों की हमने भारत को नंबर देश बनाने का अभियान शुरू किया है। इसके अगले दिन ही ये खबर छपी है। इसमें मनीष सिसोदिया को सबसे अच्छा शिक्षा मंत्री बताया गया है। मगर इसी बीच, आज मनीष सिसोदिया के यहां सीबीआई का छापा डाला गया है।

CBI की यह पहली रेड नहीं, अभी बहुत अड़चन आएंगी : केजरीवाल

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने आगे कहा कि अड़चनें बहुत आएंगी, पहले भी बहुत अड़चनें आई हैं, आगे भी बहुत आएंगी, पहले भी छापे पड़े हैं, कुछ नहीं मिला है, अब भी कुछ नहीं मिलेगा। उन्होंने आगे कहा कि आज मैं 9510001000 नंबर जारी कर रहा हैं, जो लोग भारत को नंबर एक देश देखना चाहते हैं वे इस नंबर पर मिस्ड काल करें। भारत को नंबर एक देश बनाने के लिए हमें आगे आना होगा, नही तो ये लोग देश में कुछ होने नही देंगे आगे भी ये हमें रोकेंगे।

इससे पहले इस मामले को लेकर सीएम केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, “दिल्ली के शिक्षा और स्वास्थ्य मॉडल की पूरी दुनिया चर्चा कर रही है। इसे ये रोकना चाहते हैं। इसीलिए दिल्ली के स्वास्थ्य और शिक्षा मंत्रियों के घर रेड और गिरफ्तारी हो रही है। 75 सालों में जिसने भी अच्छे काम की कोशिश की, उसे रोका गया। इसीलिए भारत पीछे रह गया। दिल्ली के अच्छे कामों को रुकने नहीं देंगे।

उल्लेखनीय है कि इस मुद्दे को लेकर सीएम अरविंद केजरीवाल से पहले आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता व राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने प्रेस वार्ता कर कहा कि तानाशाही और बदले की राजनीति की उम्र लंबी नहीं होती है। पूरा देश देख रहा है कि जिस तरह मनीष सिसोदिया ने दिल्ली के शिक्षा मॉडल के जरिये पूरी दुनिया में भारत का नाम रोशन किया है, उनको सीबीआई से डराया जा रहा है।

जिस दिन अमेरिका के सबसे बड़े अख़बार NYT के फ़्रंट पेज पर दिल्ली शिक्षा मॉडल की तारीफ़ और मनीष सिसोदिया की तस्वीर छपी, उसी दिन मनीष के घर केंद्र ने CBI भेजी

CBI का स्वागत है। पूरा cooperate करेंगे। पहले भी कई जाँच/रेड हुईं। कुछ नहीं निकला। अब भी कुछ नहीं

editor

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published.