चंपावत उपचुनाव: यूपी सीएम योगी उत्तराखंड में भरेंगे चुनावी हुंकार, 28 को धामी के लिए मांगेंगे वोट

चंपावत उपचुनाव: यूपी सीएम योगी उत्तराखंड में भरेंगे चुनावी हुंकार, 28 को धामी के लिए मांगेंगे वोट

उपचुनाव में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के समर्थन में उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रचार के लिए आने की अटकलें तेज हो गई हैं। भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनके चम्पावत आने की पोस्टें भी इंटरनेट मीडिया में शेयर करनी शुरू कर दी हैं। लेकिन चुनाव मैंनेजमेंट से जुड़े भाजपा के नेता अभी योगी आदित्यनाथ के चम्पावत आने की पुष्टि नहीं कर रहे हैं।

भाजपा नगर अध्यक्ष कैलाश सिंह अधिकारी ने बताया कि योगी आदित्यनाथ 28 मई को चम्पावत के मैदानी क्षेत्र टनकपुर बनबसा में रैली कर सकते हैं। कार्यकर्ता उनके आगमन की उत्सुकता से प्रतीक्षा कर रहे हैं। भाजपा जिलाध्यक्ष दीप चंद पाठक ने बताया सीएम योगी के चम्पावत आने की सूचना मिली है। उन्होंने बताया कि इसकी पक्की जानकारी वे एक दो दिन बाद ही दे सकते हैं।

उन्होंने कहा बीते दिनों उत्तराखंड के दौरे पर आए सीएम योगी ने मुख्यमंत्री धामी को वायदा किया था वह चम्पावत उपचुनाव से पहले गोरखनाथ की धरती पर जरूर आएंगे। इसी बात को लेकर संभावना जताई जा रही है कि सीएम योगी मुख्यमंत्री धामी के प्रचार में यहां आ सकते हैं।

निर्मला गहतोड़ी ने लगाया आचार संहिता उल्लंघ का अराेप

कांग्रेस प्रत्याशी निर्मला गहतोड़ी ने कहा भाजपा प्रत्याशी सीएम पुष्कर सिंह धामी के लगातार हो रहे चौपर दौरे पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वह बार-बार चौपर से आकर सब चौपट कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि सीएम धामी सत्ता का दुरुपयोग करते हुए जमकर आचार संहिता का उल्लघंन कर रहे हैं मगर उन पर चुनाव आयोग की नजर नहीं जा रही है। आयोग सत्ता के दबाव में काम कर रही है। सत्ताधारियों ने मेरा बनबसा में खुला चुनाव कार्यालय बंद करवा दिया। वहीं कहीं भी मेरे बैनर पोस्टर नहीं लगने दे रहे हैं। क्या यही लोकतंत्र है। जो भाजपा प्रत्याशी कर रहे हैं।

editor

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published.