चकराता: कार खाई में गिरी, चार की मौत, एक घायल

चकराता: कार खाई में गिरी, चार की मौत, एक  घायल

साहिया: बिस्सू मेले से लौटते समय साहिया कानु मोटर मार्ग पर हाजा बैंड के समीप एक कार खाई में गिरने से चार लोगों की मौत हो गई। जबकि एक घायल है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पहुंची। वहीं दूसरी ओर हादसे के बाद से दसोऊ गांव में मातम पसर हुआ है।

तहसील क्षेत्र चकराता के अंतर्गत दसोऊ गांव के पांच लोग मोइला टॉप पर स्थित बिस्सू मेला देखने ओल्टो कार से गये थे। हाजा गांव के समीप बैंड पर कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। घायल जय सिंह ने अपने गांव में फोन किया। जिसके बाद ग्रामीण मौके पर पहुंचे और घायलों को खाई से बाहर निकाला।

बर्दावर सिंह पुत्र जगत सिंह (25) वर्ष व प्रीतम सिंह पुत्र महिपाल सिंह (28 ) की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। जबकि संजय चौहान पुत्र महावीर सिंह (28) व रणवीर सिंह पुत्र श्याम सिंह (26) ने उपचार के लिए ले जाते समय रास्ते में ही दम तोड़ दिया। सूचना सुनते ही दसोऊ गांव के नथाण परिवार पर पहाड़ टूट गया। मरने वालों में तीन एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं।

उधर घायल जय सिंह पुत्र धर्म सिंह (30) की हालत ठीक बताई जा रही है। घटना की सूचना मिलते ही दसोऊ गांव के साथ-साथ हाजा गांव के लोग भी घटना स्थल पर घायलों को निकालने में दौड़ते रहे। वहीं देर रात तहसील प्रशासन व एसडीआरएफ की टीम भी मौके पर पहुंची। मृतकों को स्वास्थ्य केंद्र दसोऊ लाया गया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए है। 

editor

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published.