हैदराबाद को भाग्यनगर बनाएगी भाजपाः महाराज

हैदराबाद को भाग्यनगर बनाएगी भाजपाः महाराज

प्रेस-विज्ञप्ति
02 जुलाई-2022

देहरादून। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अधिवेशन में भाग लेने हैदराबाद (भाग्यनगर) पहुंचे प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज ने बताया कि अधिवेशन के दौरान पूरा शहर भाजपा के बैनर और पोस्टरों से पटा पड़ा है।

उन्होने बताया कि तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद (भाग्यनगर) स्थित इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर में आयोजित हो रहे भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अधिवेशन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा भाजपा शासित सभी राज्यों के मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री, केंद्रीय मंत्री और राष्ट्रीय स्तर के सभी नेता मौजूद हैं। उन्होंने कहा कि यह पूरे तेलंगाना के लिए गौरव की बात है कि यहां पर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अधिवेशन का आयोजन किया जा रहा है। निश्चित रूप से यह आयोजन इस बात का संकेत है कि 2023 में तेलंगाना में भाजपा की सरकार सत्तारूढ़ होगी और हैदराबाद को भाग्यनगर बनाएगी।

ज्ञात हो कि भारतीय जनता पार्टी की दो दिन की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में भाग लेने शुक्रवार को जब प्रदेश के पर्यटन, लोक निर्माण, सिंचाई, पंचायती राज, ग्रामीण निर्माण, जलागम, धर्मस्व एवं संस्कृति मंत्री सतपाल महाराज वहां पहुंचे तो उनका भी वहां लम्बारी जनजाति की महिलाओं ने जोरदार स्वागत किया था।

निशीथ सकलानी
मीडिया सलाहकार, श्री सतपाल महाराज जी, कैबिनेट मंत्री माननीय मंत्री, उत्तराखंड सरकार।

editor

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published.