भिलंगना में मासूम को गुलदार ने नोंच-नोंच कर खाया, शव देख परिजनों का फट गया कलेजा

भिलंगना में मासूम को गुलदार ने नोंच-नोंच कर खाया, शव देख परिजनों का फट गया कलेजा

भिलंगना ब्लॉक के अखोड़ी गांव में बीती शाम को गुलदार ने एक आठ साल के बच्चे को मौत के घाट उतार दिया। शनिवार देर शाम अखोड़ी गांव निवासी बालक नवीन आठ वर्षीय पुत्र सोहन सिंह रावत अपनी दादी के साथ गांव के पास में ही शादी में शामिल होने जा रहा था।

अपनी ही धुन में चल रहे मासूम नवीन को क्या पता था कि गुलदार घात  लगाए बैठा है। वह दादी से आगे-आगे चल रहा था। रास्ते में अचानक गुलदार ने उस पर हमला कर दिया। नवीन जब ना तो शादी में पहुंचा और ना ही घर तो परिजनों ने ढूंढ खोज शुरू की। काफी तलाश के बाद देर रात नवीन का आधा खाया हुआ शव रास्ते के पास ही झाड़ियों के बीच से बरामद हुआ। सूचना पर वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची। गांव के लोगों ने वन विभाग से गुलदार को मार गिराने की मांग की है। ऐसा पहली बार नहीं हुआ कि गुलदार ने किसी मासूम को अपना निवाला बनाया। 

आठ साल के मासूम को गुलदार नोंच-नोंच कर खा गया। परिजन बेटे को पूरी शाम गांव में ढूंढता रहे, लेकिन देर रात जिस हालत में शव मिला उसे देखकर सबका कलेजा फट गया।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। ग्रामीणों का कहना है कि पिछले तीन दिनों से गुलदार गांव के आसपास दिखाई दे रहा था।

दूसरी ओर इस घटना से गांव में आक्रोश है। उनका कहना है कि वह अपने बच्चों को आपनी इस तरह मरता नहीं देख सकते। हर दिन वह दहशत में जी रहे हैं। 

editor

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published.