सपा विधायक आजम खां से म‍िले अख‍िलेश यादव

सपा विधायक आजम खां से म‍िले अख‍िलेश यादव

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के मुख‍िया अख‍िलेश यादव ने आज द‍िल्‍ली के सर गंगा राम अस्‍पताल में सपा से नाराज चल रहे व‍िधायक आजम खां से मुलाकात की। इस मुलाकात की जानकारी अख‍िलेश यादव ने ट्वीट कर दी। अख‍िलेश ने मुलाकात के बाद ल‍िखा क‍ि अच्छी सेहत के लिए दुआएं आप जल्द अच्छे होकर आएं!

हाल ही में सीतापुर जेल से बाहर आए समाजवादी पार्टी के विधायक आजम खां इन दिनों दिल्ली के सर गंगा राम अस्पताल में भर्ती हैं। अब उनके स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है। तुनुक मिजाजी के लिए विख्यात समाजवादी पार्टी के संस्थापक सदस्यों में से एक आजम खां के जेल से निकलने के बाद अखिलेश यादव की पहली मुलाकात थी। हालांकि, विधायक पद की शपथ लेने के दौरान आजम खां विधानसभा में आए जरूर थे लेकिन अखिलेश की उनकी रूबरू मुलाकात नहीं हुई थी। शपथ लेकर वह रामपुर के लिए निकल गए थे।

लखनऊ में पत्रकारों से बातचीत में सपा छोड़ किसी अन्य दल में शामिल होने की संभावनाओं पर आजम खां ने कहा था कि ‘कोई माकूल कश्ती सामने तो आए, अभी तो मेरा जहाज काफी है।’ सपा से नाराजगी के सवाल पर आजम ने कहा कि ‘मैंने कभी किसी दूसरी कश्ती के तरफ देखा तक नहीं है, सवार होना तो बहुत दूर की बात है, …लेकिन अब अंदाजा हुआ है कि सलाम दुआ सबसे रहनी चाहिए।’ विधानसभा सत्र में लगातार अनुपस्थित रहने के प्रश्न पर आजम ने कहा ‘मेरा स्वास्थ्य अच्छा नहीं है। आपने अंदाजा लगाया होगा, मुझे खड़े होने में भी परेशानी हो रही है।

editor

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published.