यूपी में भीषण सड़क हादसा: अज्ञात वाहन ने बाइक में मारी टक्कर, दो दोस्तों की मौत ~

यूपी में भीषण सड़क हादसा: अज्ञात वाहन ने बाइक में मारी टक्कर, दो दोस्तों की मौत

यूपी में भीषण सड़क हादसा: अज्ञात वाहन ने बाइक में मारी टक्कर, दो दोस्तों की मौत

फतेहपुर: फतेहपुर जिले में आमापुर गांव के पास बुधवार रात बाइक सवार दो दोस्तों को किसी वाहन ने टक्कर मार दी। इससे दोनों की मौत हो गई। बाइक चालक हेलमेट नहीं लगाए था। खागा कोतवाली क्षेत्र के नीमटोला गदाई मोहल्ला निवासी शिवबाबू लोधी (45) फल विक्रेता था।

फल विक्रेेता की मौसी रुक्मिन देवी के पौत्र अंकुश का बुधवार को मुंडन संस्कार था। शिवबाबू कस्बे के ही चौक सराय में रहने वाले अपने ई-रिक्शा चालक दोस्त पप्पू अहमद (38) के साथ निमंत्रण में शामिल होने अब्दुल्लापुर घूरी थाना थरियांव जा रहा था।

हाईवे पर आमापुर गांव के पास बाइक सवारों को किसी वाहन ने टक्कर मार दी। पुलिस ने दोनों को जिला अस्पताल पहुंचाया। वहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। प्रभारी निरीक्षक अमर सिंह रघुवंशी ने बताया कि हादसा करने वाले वाहन का पता लगाया जा रहा है।

रात में जाने से रोका थामृतक शिवबाबू बाइक नहीं चला पाता था। तभी मुंडन संस्कार में जाने के लिए पप्पू को बुलाया। उसके साथ बाइक में बैठकर जा रहा था। पोस्टमार्टम हाउस में पप्पू के परिजनों ने बताया कि रात को जाने से रोका था, लेकिन वह नहीं माना। दोनों परिवारों में मचा कोहराम हादसे से दोनों परिवारों में कोहराम मच गया। मिथलेश देवी पति शिवबाबू का शव देखकर बदहवास हो गई। वह दहाड़ मारकर रोती-बिलखती और बेहोश हो जाती। फल विक्रेता अपने पीछे दो बेटियां प्रिंसी और पायल को छोड़ गया है। उधर, रिक्शा चालक की पत्नी शबनम बदहवास दिखी।

editor

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published.