उद्धव सरकार की मुश्किलें बढ़ीं, कैबिनेट मंत्री एकनाथ शिंदे से शिवसेना का संपर्क नहीं

उद्धव सरकार की मुश्किलें बढ़ीं, कैबिनेट मंत्री एकनाथ शिंदे से शिवसेना का संपर्क नहीं

नई दिल्ली, महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार मुश्किल में है। कैबिनेट मंत्री और शिवेसना नेता एकनाथ शिंदे समेत 18 विधायक से संपर्क नहीं हो पा रहा है। बताया जा रहा है कि एकनाथ समेत 18 विधायक गुजरात के सूरत पहुंच गए हैं। चर्चा है कि एकनाथ शिंदे और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बीच पिछले कुछ समय से संबंध ठीक नहीं चल रहे हैं। एमएलसी चुनाव में क्रास वोटिंग के बाद से ही पार्टी आलाकमान का एकनाथ शिंदे से संपर्क नहीं हुआ है।

एमएलसी चुनाव के बाद उद्धव पर एक और आफत!

सोमवार को हुए एमएलसी चुनाव के बाद उद्धव ठाकरे के लिए नई आफत आ गई है। एमएलसी की 10 सीटों पर हुए चुनाव के परिणाम महाराष्ट्र की महा विकास अघाड़ी गठबंधन के लिए ठीक नहीं रहे। एमएलसी चुनाव में भाजपा के सभी पांच उम्मीदवारों ने जीत हासिल की। जबकि सत्ताधारी गठबंधन की सहयोगी कांग्रेस को एमएलसी चुनाव में झटका लगा है। कांग्रेस का एक ही उम्मीदवार जीत दर्ज कर सका जबकि एनसीपी और शिवसेना के दो उम्मीदवारों ने जीत दर्ज की।

सीएम उद्धव ने बुलाई बैठक

राज्य के मुख्यमंत्री सीएम उद्धव ठाकरे को एमएलसी चुनाव में क्रास वोटिंग का शक है। इसीलिए उन्होंने अपनी पार्टी के विधायकों की बैठक बुलाई है। सीएम उद्धव ने दोपहर 12 बजे पार्टी विधायकों की आपात बैठक बुलाई है। गौरतलब है कि सोमवार को हुए चुनाव में कांग्रेस के चंद्रकांत हंडोरे को हार का सामना करना पड़ा। उद्धव को संदेह है कि क्रास वोटिंग के चलते कांग्रेस प्रत्याशी की हार हुई है।

एकनाथ शिंदे के घर की सुरक्षा बढ़ाई गई

इस पूरे घटनाक्रम के बाद एकनाथ शिंदे के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। शिंदे के घर के बाहर भारी तादाद में पुलिसकर्मियों को देखा जा सकता है।

editor

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published.