Monday , December 10 2018
Home / देश / इस नेता के फोन में नेटवर्क न आने की वजह से कंपनी के अधिकारी को कराया गिरफ्तार
raghubar

इस नेता के फोन में नेटवर्क न आने की वजह से कंपनी के अधिकारी को कराया गिरफ्तार

रांची। दुमका स्थित राजभवन में झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ठहरे हुए थे। इसी बीच उन्होंने अपना मोबाइल फोन चेक किया तो उसमें नेटवर्क नहीं आ रहे थे। बता दें कि रघुवर दास बीएसएनएल का सिम कार्ड उपयोग करते हैं। इस घटना के तुरंत बाद मीडिया में खबर आती है कि झारखंड पुलिस ने आधी रात को बीएसएनएल के 2 बड़े अधिकारियों को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, सोमवार के दिन रघुवर दास दुमका में स्थित राजभवन में रुके हुए थे। जहां पर उन्होंने मोबाइल में नेटवर्क नहीं आने पर शिकायत दर्ज कराई। शिकायत दर्ज होने के तुरंत बाद ही पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों अधिकारियों को गिरफ्तार कर लिया और तीन घंटे तक थाने में बैठाकर रखा।

इस पूरे घटनाक्रम की अभी सीएमओ की तरफ से कोई औपचारिक पुष्टि नहीं की गई है। हालांकि, विपक्ष ने बीएसएनएल अधिकारियों को गिरफ्तार किए जाने पर कड़ी आलोचना की है। उन्होंने कहा कि पुलिसकर्मियों द्वारा अधिकारियों को ऐसे थाने में बुलाना मुख्यमंत्री रघुवर दास की फासिस्ट सोच को उजागर करता है।वहीं, बीएसएनएल अधिकारियों को इस तरह से आधी रात को गिरफ्तार किए जाने के विरोध में इस सरकारी दूरसंचार कंपनी के अधिकारियों ने राजधानी दिल्ली में विरोध प्रदर्शन किया। साथ ही बता दें कि बीएसएनएल के यूनियन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर पुलिस के खिलाफ कार्रवाई की मांग की और कहा कि अधिकारियों के साथ बीती रात को पुलिस वालों ने गाली गलौच की। ऐसा व्यवहार करना मानवाधिकारों का उल्लघंन है।

About एच बी संवाददाता

Check Also

Homework_-_vector_maths

पांचवीं-आठवीं की परीक्षा अब किसी भी उम्र में दी जा सकती है

भोपाल । मध्य प्रदेश में ओपन स्कूल से अब किसी भी उम्र में पांचवीं-आठवीं की बोर्ड …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *