Sunday , February 24 2019
Home / Uncategorized / तनुश्री प्रकरण : नाना पाटेकर करने जा रहे हैं कानूनी कार्रवाई
tanushree-dutta-nana-patekar.1

तनुश्री प्रकरण : नाना पाटेकर करने जा रहे हैं कानूनी कार्रवाई

मुंबई। अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर सहित कई फिल्मी सितारों के ख़िलाफ़ जिस तरह से बयान दे कर बवाल खड़ा किया है वो इस समय बॉलीवुड में सुर्ख़ियों में हैं। अपने ऊपर लगे आरोपों को लेकर नाना पाटेकर ने तनुश्री के ख़िलाफ़ कानूनी कार्रवाई करने का फैसला किया है।

इस बीच नाना पाटेकर के वकील शिरोडकर ने अपने बयान में कहा है कि तनुश्री ने जिस तरह से उन पर झूठे इल्ज़ाम लगाए उसके लिए उनके ख़िलाफ़ लीगल नोटिस भेजी जा रही है l इस नोटिस में उनसे तुरंत अपने बयान पर माफ़ी मांगने को कहा जा रहा है l

तनुश्री दत्ता की तरफ़ से छेड़छाड़ का आरोप लगने के बाद से नाना पाटेकर ने चुप्पी साध रखी थी लेकिन अब उन्होंने स्पष्ट कर दिया है कि वो इस मुद्दे पर लड़ेंगे। नाना ने एक बातचीत में कहा है कि उन पर लगाए गए इस तरह के आरोप सरासर झूठ हैं और लेकिन वो इस मुद्दे पर कुछ नहीं बोलना चाहते बल्कि अब तनुश्री के ख़िलाफ़ सीधी कार्रवाई करेंगे। इस बारे में वो अपने वकीलों से बात कर रहे हैं। तनुश्री ने दस साल पहले फिल्म हॉर्न ओके प्लीज़ के सेट पर कई लोगों के सामने नाना की तरफ़ से छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। नाना के मुताबिक उन्हें ये समझ में नहीं आ रहा है कि तनुश्री ने ऐसा क्यों कहा? नाना ने कहा कि उनके यौन उत्पीडन के आरोप का मतलब समझ में नहीं आ रहा है जबकि सेट पर उनके साथ 50 से 100 लोग मौजूद थे।
tanusree

ganesh-acharya12-320x180
उन्होंने तनुश्री के इस आरोप को भी बेबुनियाद बताया कि वो अपनी इमेज को ठीक करने के लिए किसानों की मदद करते हैं। नाना ने कहा कि ये बकवास है और वो अपना काम जारी रखेंगे। इस मामले में उस फिल्म के कोरियोग्राफर गणेश आचार्य और निर्देशक राकेश सारंग सहित कई लोगों ने नाना के पक्ष में बयान दिया जबकि प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर, रिचा चड्ढा और स्वरा भास्कर जैसे सितारे तनुश्री के पक्ष में खड़े दिखाई दे रहे हैं।

तनुश्री दत्ता ने तो ये तक कहा कि नाना और गणेश के ख़िलाफ़ बोलने के लिए कोई नहीं खड़ा हुआ जबकि रजनीकांत, अक्षय कुमार और शाहिद कपूर जैसे बड़े सितारे इन दोनों के साथ काम करते रहे।

About एच बी संवाददाता

Check Also

tramp 00

पुलवामा आतंकी हमले पर ट्रंप ने किया बड़ा खुलासा, भारत-पाकिस्तान के बीच खराब हालात

वाशिंगटन । पुलवामा आतंकी हमले के बाद अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप का एक बड़ा बयान आया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *