Monday , December 10 2018
Home / देश / सारा अली खान के कपड़ों की कीमत होती है कम, शॉपिंग दिल्ली के शंकर मार्केट से करती हैं
sara ali 1

सारा अली खान के कपड़ों की कीमत होती है कम, शॉपिंग दिल्ली के शंकर मार्केट से करती हैं

मुंबई। सारा अली खान भले ही छोटे नवाब सैफ अली खान की बेटी हों, लेकिन वह खुद को नवाब कहलाना नहीं बल्कि खुद को फकीर कहलाना पसंद करती हैं. सारा अली ने की बेटी हूं तो खूब महंगे कपड़े पहनती होंगी, तो ऐसा बिल्कुल नहीं है.

सारा इस बारे में बताती हैं कि, जब तक अभिनेत्री नहीं बनी थीं और मुझे कहा जाने लगा अब कि ऐसे कपड़े पहनो तो मैं पहन रही हूं. वरना, मैं हजार रुपये से अधिक की शॉपिंग कभी नहीं करती हूं. मेरी सारी शॉपिंग दिल्ली के शंकर मार्केट से होती है. हाल ही में हैदराबाद गयी थीं तो मॉम के साथ मीना बाजार चली गयी थी. मुझे तो खूब अच्छा लगता है ये सब करने में. मुझे ये नहीं समझ आता कि लोग कैसे इतने पैसे खर्च करते होंगे ज्यादा कपड़ों में.

सारा कहती हैं कि सोशल मीडिया पर लोग कहते हैं कि मैं कपड़े रिपीट करती हूं तो हां करती हूं मुझे कोई सेलेब स्टेटस नहीं चाहिए. मुझे लोग फकीर की तरह कहें और माने तो अच्छा है. सारा कहती हैं कि मुझमें मां से यह गुण आये हैं. मां ने ही हमेशा सलाह दी है कि जरूरतमंदों की मदद करो. बेकार का दिखावा मत करो. सिर्फ दिखावे के लिए पैसे उड़ाने से अच्छा है कि किसी गरीब का पेट भर दो. यह सब कहीं से भी दिमाग पर लाने की जरूरत नहीं होती है कि कपड़ों से इंसान की पहचान होती है.

About एच बी संवाददाता

Check Also

Homework_-_vector_maths

पांचवीं-आठवीं की परीक्षा अब किसी भी उम्र में दी जा सकती है

भोपाल । मध्य प्रदेश में ओपन स्कूल से अब किसी भी उम्र में पांचवीं-आठवीं की बोर्ड …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *