Friday , March 22 2019
Home / उत्तराखण्ड / राहुल गांधी आज दून दौरे पर रहेंगे, परेड मैदान में जुटने लगे कार्यकर्ता
rahul gandhi

राहुल गांधी आज दून दौरे पर रहेंगे, परेड मैदान में जुटने लगे कार्यकर्ता

देहरादून: लोकसभा चुनाव की रणभेरी बज चुकी है। उत्तराखंड में पहले चरण में हो रहे चुनाव के साथ ही कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की शनिवार को दून में हो रही परिवर्तन रैली से कांग्रेस में उत्साह की लहर है। राहुल दोपहर करीब साढ़े बारह बजे परेड मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद राहुल कश्मीर में शहीद हुए सेना और सीआरपीएफ के जांबाजों के परिजनों से मुलाकात करेंगे।

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के दौरे के लिए परेड ग्राउंड में कार्यकर्ता जुटने शुरू हो गर्इ है। इसके साथ ही पुलिस भी स्थित पर नजर बनाए हुए है। वहीं, डोईवाला-देहरादून रूट पर चलने वाली सिटी बसें राहुल गांधी की होने वाली रैली में लगी हुई हैं। जिससे डोईवाला से देहरादून पढ़ाई और परीक्षा देने वाले छात्र-छात्राओं को सुबह काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। अधिकांश को वैकल्पिक वाहनों व प्राइवेट वाहनों में अपने विद्यालय जाना पड़ा।

rpolice

आपको बता दें कि कांग्रेस के प्रदेश मुख्यालय से प्राप्त जानकारी के मुताबिक कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी नई दिल्ली से हवाई मार्ग से सुबह 11.45 बजे जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचेंगे। इसके बाद वह हेलीकॉप्टर से परेड मैदान स्थित जनसभा में पहुंचेंगे। परेड मैदान में दोपहर करीब 12.30 बजे से उनका संबोधन शुरू होगा। जनसभा खत्म होने के बाद राहुल गांधी सबसे पहले कश्मीर में शहीद हुए मेजर चित्रेश बिष्ट के नेहरू कालोनी स्थित आवास पहुंचकर उनके परिजनों से मुलाकात करेंगे।
इसके बाद वह पुलवामा आतंकी हमले में जान गंवाने वाले सीआरपीएफ के जांबाज सब इंस्पेक्टर मोहनलाल रतूड़ी के परिजनों से मुलाकात करेंगे। सबसे आखिर में वह शहीद मेजर विभूति शंकर ढौंडियाल के नेशविला रोड स्थित आवास जाएंगे। शहीदों के परिजनों को सांत्वना बंधाने के बाद राहुल गांधी जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचकर दिल्ली का रुख करेंगे।

प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने बताया कि राहुल की जनसभा में प्रदेश के दोनों मंडलों गढ़वाल और कुमाऊं से बड़ी संख्या में कार्यकर्ता शिरकत कर रहे हैं। राहुल की जनसभा के चलते शुक्रवार रात्रि में भी राजीव भवन कांग्रेस कार्यकर्ताओं से गुलजार रहा।

About एच बी संवाददाता

Check Also

kesari

अक्षय कुमार की फिल्म केसरी की बॉक्स ऑफीस पर धमाकेदार सुरुआत

मुंबई। Kesari Box Office Collection होली के दिन रिलीज़ हुई अक्षय कुमार की फ़िल्म ‘केसरी’ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *