‘जुमानजी- वेलकम टू जंगल’ में निक ने एलेक्स नाम का किरदार निभाया था। फ़िल्म में वो ड्वेन जॉनसन के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे। जुमानजी फ़िल्म निक के लिए कई मायनों में स्पेशल है। दरअसल, निक को प्रियंका से मिलवाने में इस फ़िल्म की भूमिका अहम रही है। आपको याद होगा, प्रियंका ने ‘बेवॉच’ से हॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री में करियर शुरू किया था, जिसमें ड्वेन जॉनसन लीड रोल में थे। प्रियंका और निक के साथ काम करने की वजह से इन्हें मिलवाने में ड्वेन जॉनसन अहम कड़ी बने थे।   

दूसरी बात यह कि ‘जुमानजी’ में निक के कैरेक्टर का नाम एलेक्स है और प्रियंका को अमेरिका में लोकप्रिय बनाने वाली सीरीज़ ‘क्वांटिको’ में उनके कैरेक्टर का नाम भी एलेक्स ही था। इस वजह से निक, ‘जुमानजी’ को लेकर काफ़ी इमोशनल हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फ़िल्म दिसम्बर में रिलीज़ हो सकती है। उधर, प्रियंका की ‘इज़ इंट इट रोमांटिक’ 13 फरवरी को आ रही है, जिसमें उन्होंने एक योग प्रचारक की भूमिका निभायी है। इसी फ़िल्म के प्रचार में वो आजकल बिज़ी हैं।

उधर, प्रियंका चोपड़ा के मैडम तुसाद म्यूज़ियम में पहुंचने के बाद निक जोनस ने अपनी थ्रोबैक फोटो शेयर की है, जिसमें उनका वैक्स स्टेच्यू मैडम तुसाद में दिख रहा है।