Saturday , April 20 2019
Home / Uncategorized / पीएम मोदी उत्तराखंड पहुंचे, आगे की उड़ान में मौसम का खलल
09_02_2019-modi_asam_345_18934803_135116720

पीएम मोदी उत्तराखंड पहुंचे, आगे की उड़ान में मौसम का खलल

देहरादून। रुद्रपुर में विजयी शंखनाद रैली को संबोधित करने के लिए पीएम मोदी उत्तराखंड पहुंच गए हैं। उनका विशेष विमान जौलीग्रांट एयरपोर्ट में सुबह करीब सात बजकर छह मिनट पर उतरा। मौसम खराब होने के कारण उनका एमआइ-7 हेलीकॉप्टर से आगे की उड़ान नहीं भर सका। इस कारण वह मौसम खुलने का जौलीग्रांट एयरपोर्ट में ही इंतजार कर रहे हैं।

पीएम मोदी का रुद्रपुर से पहले देहरादून जौलीग्रांट हवाई अड्डे पर उतरने का कार्यक्रम भी बेहद गोपनीय रखा गया। जब वह हेलीकॉप्टर से उतरे तो उस समय सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत भी वहां नहीं पहुंचे। तब तक मोदी कार में बैठकर एयरपोर्ट स्थित स्टेट हाउस में पहुंच गए। इसके बाद सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत अपने आवास से जौलीग्रांट के लिए रवाना हुए, लेकिन बीच रास्ते से ही लौट गए। बताया जा रहा है कि मौसम साफ होने पर रुद्रपुर रैली से पहले पीएम कार्बेट पार्क जाएंगे और वहां करीब दो घंटे रहेंगे। इसके बाद ही रुद्रपुर के लिए हेलीकॉप्टर से रवाना होंगे।

रुद्रपुर में विजयी शंखनाद रैली से पीएम उत्तराखंड में लोकसभा चुनाव का बिगुल फूकेंगे। वह यहां सहकारिता विभाग की 3340 करोड़ रुपये की राज्य समेकित सहकारी विकास परियोजना का शुभारंभ करेंगे। एफसीआइ ग्राउंड (मोदी मैदान) में उनका एक घंटे का संबोधन रहेगा।

ऊधमसिंह नगर जिला मुख्यालय को प्राप्त आधिकारिक कार्यक्रम के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपराह्न लगभग डेढ़ बजे 31वीं वाहिनी पीएसी ग्राउंड में बने हेलीपैड पर पहुंचेंगे। प्रधानमंत्री सहकारिता विभाग की 3340 करोड़ रुपये की राज्य समेकित सहकारी विकास परियोजना का उद्घाटन करने के बाद जनसभा को संबोधित करेंगे। यहां से वह करीब चार बजे दिल्ली के लिए उड़ान भरेंगे।

About एच बी संवाददाता

Check Also

12spicejet

जेट एयरवेज के 500 कर्मचारियों को स्पाइसजेट ने किया हायर

नई दिल्ली। Jet Airways की सेवाएं निरस्त होने से परेशान विमानकर्मियों के लिए SpiceJet एक राहत …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *