Friday , March 22 2019
Home / खेल / क्रिकेट की तरह अन्य खेल भी पाकिस्तान से होने चाहिए बंद : राजीव शुक्ला
criket

क्रिकेट की तरह अन्य खेल भी पाकिस्तान से होने चाहिए बंद : राजीव शुक्ला

प्रयागराज। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआइ) के पूर्व उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने कहा कि क्रिकेट की तरह अन्य खेल भी पाकिस्तान से बंद होने चाहिए। पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच व‌र्ल्ड कप में क्रिकेट मैच नहीं खेलने को लेकर हो रही बहस पर राज्यसभा सदस्य राजीव शुक्ला ने कहा कि यदि क्रिकेट पर प्रतिबंध लगाना है, तो दूसरे खेलों पर भी प्रतिबंध लगाना चाहिए।

राजीव शुक्ला गुरुवार को कुंभ का वैभव देखने संगम नगरी पहुंचे। उन्होंने पत्नी अनुराधा प्रसाद और बेटी मान्या शुक्ला के साथ संगम में डुबकी लगाई। मीडिया से मुखातिब राजीव शुक्ला के मुताबिक भारत और पाकिस्तान के बीच जहां तक द्विपक्षीय क्रिकेट का सवाल है कि वह पहले से ही बंद है। इसमें बीसीसीआइ ने पॉलिसी भी बनाई है कि भारत सरकार की अनुमति से ही द्विपक्षीय क्रिकेट मैच खेले जा सकते हैं। कहा कि केंद्र सरकार ने सिर्फ आइसीसी के मैचों के खेलने की अनुमति बीसीसीआइ को दे रखी है। केंद्र का आगे जो रुख रहेगा, उसके मुताबिक बीसीसीआइ उस पर अमल करेगी। आतंकवाद की इस लड़ाई में पूरा विपक्ष प्रधानमंत्री के साथ खड़ा है।

कांग्रेस की सक्रिय राजनीति में प्रियंका गांधी की एंट्री के बाबत कहा कि उनके आने से दूरगामी और देशव्यापी असर पड़ेगा। सपा और बसपा के साथ गठबंधन में शामिल होने के मामले में कहा कि इस पर पार्टी हाईकमान ही कोई निर्णय करेगा। राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा के कुंभ आने के सवाल पर बताया कि जल्द ही प्रयागराज आने का उनका कार्यक्रम बनेगा

About एच बी संवाददाता

Check Also

771745-gambhiur

BJP में शामिल हुए क्रिकेटर गौतम गंभीर, नई दिल्ली सीट से लड़ सकते है चुनाव

नई दिल्ली । Lok Sabha Election 2019: लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर केंद्र में सत्तासीन भारतीय जनता …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *