Friday , March 22 2019
Home / उत्तराखण्ड / तुलाज़ इंस्टिट्यूट में हुआ ऐनुअल फेस्ट ‘उत्कृष्ट 2019’ का आयोजन
IMG_1472

तुलाज़ इंस्टिट्यूट में हुआ ऐनुअल फेस्ट ‘उत्कृष्ट 2019’ का आयोजन

देहरादून: तुलाज़ इंस्टिट्यूट ने आज अपने परिसर में ऐनुअल इंटर कॉलेज टेक्निकल, मैनेजमेंट और एग्रीकल्चरल फेस्ट ‘उत्कृष्ट’ के सीजन 9 का आयोजन किया। इस अवसर पर डीन रिसोर्स एंड एलुमिनी, चीफ इन्वेस्टिगेटर आईसीटी-आईआईटी कानपुर डॉ बी वी फानी मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहे।

‘उत्कृष्ट’ एक वार्षिक फेस्टिवल है जो इंजीनियरिंग और मैनेजमेंट के छात्रों को अपने तकनीकी ज्ञान को प्रदर्शित करने का मौका देता है।
फेस्ट का आगमन तुलाज़ इंस्टिट्यूट के चेयरमैन सुनील कुमार जैन और मुख्य अतिथि बी वी फानी द्वारा ऑग्मेंटेशन प्रोग्राम एमओयू के साइनिंग के साथ हुआ।
‘उत्कृष्ट’ में 9 विभिन्न कॉलेजों के 1500 से अधिक छात्रों ने 40 से अधिक प्रतियोगिताओं में भाग लिया। फेस्ट के विजेता को 1.5 लाख रुपये से अधिक की पुरस्कार राशि से सम्मानित किया गया।
फेस्ट के दौरान मुख्य अतिथि बी वी फानी ने छात्रों की कड़ी मेहनत की प्रशंसा की और आज के युग में उपलब्ध कई सर्टफिकेशन कोर्सेस के बारे में अपनी सलाह दी।
तुलाज़ इंस्टिट्यूट के चेयरमैन सुनील कुमार जैन ने छात्रों को साल दर साल अच्छा एक्सपोज़र प्रदान करने का आश्वासन दिया।”
इस अवसर पर एग्ज़ीक्यूटिव डायरेक्टर तुलाज़ इंस्टिट्यूट सिल्की जैन मारवाह, प्रतीक मारवाह, डायरेक्टर टीआईएस रौनक जैन, राघव गर्ग, संयोजक उत्कृष्ट निशांत सक्सेना, पीयूष धूलिया, सुनील सेमवाल, सुरूचि शर्मा, युवराज यादव, मिनाक्षी मेमोरिया, रोहिन शर्मा, रविंद्र ममगाईं , वैभव कुमार, प्रियंका धूलिया, सुमन पंत, सोनिया जैन, सौरभ सिंह, गौरव ठाकुर और तान्या ग्रोवर मौजूद रहे।

About एच बी संवाददाता

Check Also

kesari

अक्षय कुमार की फिल्म केसरी की बॉक्स ऑफीस पर धमाकेदार सुरुआत

मुंबई। Kesari Box Office Collection होली के दिन रिलीज़ हुई अक्षय कुमार की फ़िल्म ‘केसरी’ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *