Monday , April 22 2019
Home / देश / दुनिया में सिर्फ़ दमवालों की आवाज सुनी जाती है : पीएम मोदी
modi-rally_650x400_51480758108

दुनिया में सिर्फ़ दमवालों की आवाज सुनी जाती है : पीएम मोदी

अलीगढ़ में चुनावी जनसभा को संबोधित करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अब मुरादाबाद पहुंच चुके हैं। वे एयर फोर्स के हेलीकॉप्टर से मुरादाबाद पहुंचे। मुरादाबाद की जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंच पर पहुंचते ही भारत माता की जय के नारे लगाने शुरू कर दिए। इस बीच मुरादाबाद के सांसद सर्वेश सिंह और रामपुर से भाजपा की उम्मीदवार जयाप्रदा ने पीएम मोदी का स्वागत गुलाब के फूल देकर किया। अपने संबोधन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा आज दुनिया में उसी की आवाज सुनी जाती है जिसमें दम होता है। हमने ऐसे भारत के निर्माण का संकल्प लिया है जो दमदार भी होगा और असरदार भी।

पीएम मोदी ने कहा पुलवामा में आतंकियों ने गलती की तो हमने घर में घुसकर मारा। अब तो उस पार के लोगों को पता चल गया है कि तीसरी गलती करने की गलती नहीं करनी है वरना लेने के देने पड़ जाएंगे। जब हमारी ताकत बढ़ेगी तभी मुरादाबाद का पीतल, रामपुर का जरी उद्योग और संभल के हस्तशिल्प की मांग बढ़ेगी। पीएम मोदी ने समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा बबुआ नहीं समझेंगे टॉयलेट का महत्व।
पीएम मोदी ने कहा कि पहले आतंकी पाकिस्तान के रास्ते भारत में आते थे हम पर हमला करते थे और कांग्रेस सरकार उस हमले का विलाप संसार के सामने करती थी लेकिन अब नए भारत में ऐसा होता है तो आतंकियों को घर में घुसकर मारा जाता है। प्रधानमंत्री मोदी ने तीन तलाक पर मुस्लिम बेटियों को आश्वस्त किया और कहा कि 23 मई को तीन तलाक पर कठोर कानून फिर लाया जाएगा। वहीं आजम का नाम लिए बिना अखिलेश और मायावती पर निशाना साधा।

कहा कि आज हाथी साइकिल पर सवार है और निशाने पर चौकीदार है। इसके आगे उन्होंने किसान हित की बात करते हुए कहा किसान सम्मान निधि 23 मई के बाद सभी को मिलेगी। इसके अलावा उन्होंने किसानों को 60 वर्ष के बाद पेंशन योजना का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा छोटे दुकानदारों को 60 साल के बाद पेंशन योजना का लाभ मिलेगा। वहीं चीनी मिलों को किसानों की बकाया भुगतान राशि न देने को लेकर चेतावनी दी कि चुनाव बाद उनकी भी बारी आएगी।

About एच बी संवाददाता

Check Also

unnamed

तमिलनाडु के मंदिर में भगदड़ से अब तक सात श्रद्धालुओं की मौत, दस गंभीर

तिरुचिरापल्ली। तमिलनाडु के तुरायूर स्थित एक मंदिर में आयोजित धार्मिक अनुष्ठान के दौरान मची भगदड़ में सात …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *