Friday , October 19 2018
Home / देश / तनुश्री ही नही बल्कि ये अभिनेत्रियाँ भी हो चुकी कास्टिंग काउच का शिकार, किसी को मिला साथ सोने का ऑफर तो किसी को…
sanny liyony1

तनुश्री ही नही बल्कि ये अभिनेत्रियाँ भी हो चुकी कास्टिंग काउच का शिकार, किसी को मिला साथ सोने का ऑफर तो किसी को…

दो दिन पहले जब तनुश्री दत्ता ने अपनी कई साल पहले की आपबीती सबके सामने जाहिर की तो सबको जैसे कोई शॉक सा लग गया. ऐसा नहीं था कि यह पहली बार हुआ था जब किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपने साथ हुए दुर्वयवहार की बात कही हो, बॉलीवुड कई बार अपनी इस बुराई की वजह से दागदार हुआ है. कुछ एक्ट्रेस इस मामले में खुलकर बोल रही हैं तो कुछ दबी जुबान में बोलने वालों के साथ खड़ी हैं. बॉलीवुड में कास्टिंग काउच नाम की दीमक आज की नहीं कई साल पुरानी है. तनुश्री दत्ता के पहले भी कई मशहूर कलाकार अपनी आपबीती जगजाहिर कर चुकी हैं. आज हम आपको उन एक्ट्रेसेस के बारे में भी बतायेंगे जो कास्टिंग काउच पर बोल चुकी है.
Kangana-Ranaut-unseen-hot-photo-2
कंगना रनौत
बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत के केस से तो हम सभी वाकिफ हैं, जब उन्होंने बॉलीवुड में अपनी एंट्री के समय का डरावना सच सबके सामने रखा तो पूरा बॉलीवुड नजरें चुराता नजर आया. कंगना ने बताया कि आदित्य पंचोली ने लंबे समय तक उनके साथ यौन शोषण किया. इस बारे में कंगना ने कई इंटरव्यू में खुलकर बयान दिए. कई कलाकारों ने इस विषय पर उस दौरान बातें की थी.
tanushri- 2
तनुश्री
हाल ही में तनुश्री दत्ता ने एक निजी चैनल को दिए इंटरव्‍यू में बताया कि कैसे एक फिल्‍म की शूटिंग के दौरान एक्‍टर नाना पाटेकर ने उनके साथ शोषण करने की कोशिश की. तनुश्री ने कहा कि दुखद है कि जब उन्होंने ये मुद्दा 10 साल पहले उठाया था तो किसी ने इंडस्‍ट्री में उनका साथ नहीं दिया था. तनुश्री के इस इंटरव्‍यू के बाद से ही कई लोग जहां उनका समर्थन कर रहे हैं तो कई उनके विरोध में भी उतर आए हैं. लेकिन इस बीच एक फीमेल जनर्लिस्‍ट ने कई ट्वीट कर तनुश्री के बातों की न केवल पुष्‍टी की है बल्कि यह भी साफ कि है कि कैसे तनुश्री इस घटना के बाद परेशान हो गई थीं.
radhika 2
राधिका आप्टे
अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने कुछ समय पहले हीएक अखबार को दिए इंटरव्यू में बताया था कि वह एक फिल्म की शूटिंग के लिए सेट पर गईं तो साउथ के एक सुपर स्टार ने उनके साथ बद्दतमीजी करने की कोशिश की थी, जिसपर राधिका ने उन्हें थप्पड़ मारा दिया था. इस बात को वहीं दबा दिया गया. राधिका ने कहा, ‘मेरा उस सेट पर वह पहला दिन था, मैंने उसे थप्पड़ मारा और जीवन उस इंसान के साथ कभी काम न करने का फैसला लिया.’
sanny liyony - 3
सनी लियोन
जब तनुश्री दत्ता ने अपना सालों पुराना किस्सा सबके सामने रखा तो सनी लियोन भी चुप नहीं रहीं, उन्होंने भी एक इंटरव्यू में बताया कि महिलाओं के लिए यह इंडस्ट्री ऐसी ही है. सनी ने बताया कि उनके पहले म्यूजिक वीडियो में उनको इस बुरे अनुभव का सामना करना पड़ा. जब एक नामी रैपर ने उनके साथ शूटिंग के दौरान बद्सलूकी की.
swara bhashkar.1
स्वरा भास्कर
‘वीरे दी वेडिंग’ फेम स्वरा भास्कर भी इस मामले में खुलकर सबके सामने आवाज उठा चुकी हैं. बीते दिनों जब स्वरा भास्कर ने बिना नाम लिए बॉलीवुड के एक डायरेक्टर पर आरोप लगाया तो डांस डायरेक्टर सरोज खान ने कहा कि यह बॉलीवुड के लिए नई बात नहीं है, ऐसा होता रहता है. स्वरा ने बताया था कि उन्हें कास्ट करते समय डायरेक्टर ने ऐसी हरकत की थी, लेकिन उस समय उनके पास अपनी बात रखने की हिम्मत नहीं थी.
Kalki-Koechlin-hot-pic-32
कल्की कोचलिन
अनुराग कश्यप की पूर्व पत्नी और अभिनेत्री कल्की कोचलिन ने भी एक बातचीत में यह बात स्वीकार की थी कि उन्हें एक फिल्म प्रोड्यूसर ने सेक्सुअली हरेस्ड किया था. वह बताती हैं कि प्रोड्यूसर ने उन्हें कहीं बाहर डिनर के लिए इनवाइट किया था, कि डिनर पर फिल्म की चर्चा होगी. वहां जाकर पता लगा कि कोई फिल्म का प्रोजेक्ट है ही नहीं, वह प्रोड्यूसर कल्कि को लेकर कुछ और ही प्लान बना रहा था

About एच बी संवाददाता

Check Also

pistol_recovered_190218_19_02_2018

मध्य प्रदेश के खरगोन जिले से 15 पिस्टल-कट्टे और 15 कारतूस हुए बरामद

खरगोन/ग्वालियर । मध्य प्रदेश के खरगोन जिले से हथियारों की बड़ी खेप लेकर भिंड जा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *