Thursday , March 21 2019
Home / देश / हिमांश से ब्रेकअप के बाद नेहा डिप्रेशन में, ज़िम्मेदार इन लोगों को बताया
neha kakkd himanshu kohali

हिमांश से ब्रेकअप के बाद नेहा डिप्रेशन में, ज़िम्मेदार इन लोगों को बताया

मुंबई। कई हिट गानों की सिंगर और इंडियन आइडल 10 की जज नेहा कक्कड़ इन दिनों डिप्रेशन में हैं और ये बात उन्होंने स्वीकार भी की है। नेहा ने उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा करते हुए उनके अवसाद में जाने के कारण उनके जीवन के उन सभी लोगों को बताया है जिन्होंने उन साथ नकारात्मक बर्ताव किया।

नेहा कक्कड़ ने सोशल मीडिया में लिखा है ‘ हां मैं अवसाद से ग्रसित हूं। अभिनंदन आप लोग सफल हुए। दुनिया के सभी नकारात्मक लोगों के कारण या हुआ है। आप लोग मुझे मेरे जीवन का सबसे बुरा दिन देने में सफल हुए।’ गौरतलब है कि नेहा और हिमांश कोहली के बीच एक समय अफेयर था लेकिन बाद में दोनों के बीच ब्रेकअप की खबरें आईं। दोनों की जोड़ी को पसंद करने वाले फैन्स के लिए ये बहुत बुरी ख़बर रही । मगर यही सच है। नेहा ने ख़ुद सोशल मीडिया के ज़रिये अपने ब्रेकअप की ख़बर अपने फैन्स को दी थी।

उन्होंने अपने इन्स्टाग्राम स्टोरीज़ पर कई इमोशनल पोस्ट किये थी जिसपर साफ़ साफ़ लिखा है कि उनका दिल टूटा है और वो जानती है कि अब लोग उनके बारे में बहुत कुछ कहेंगे लेकिन, अब उन्हें ये सब सुनने की आदत हो चुकी है। नेहा और हिमांश एक साथ बेहद क्यूट लगते थे। इन दोनों के इन्स्टा अकाउंट पर एक दूसरे के साथ कई प्यारी तस्वीरें भी हैं। हालांकि, अब नेहा ने उनके साथ अपनी कई तस्वीरों को डिलीट कर दिया है।

About एच बी संवाददाता

Check Also

WhatsApp Image 2019-03-21 at 01.25.05

फाग

आम की बौर,कोयल की कूक, जगह-जगह फूल, भँवरे की गुँजन और बसंती बयार । इन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *