Sunday , February 24 2019
Home / उत्तराखण्ड / मां ने बेटी को उतारा मौत के घाट, लाश के टुकड़े कर छिपाई बाथरूम में
09_02_2018-girlmurderdunbfg

मां ने बेटी को उतारा मौत के घाट, लाश के टुकड़े कर छिपाई बाथरूम में

देहरादून : शांत वादियों में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहाँ सौतेली मां ने 21 वर्षीय युवती के टुकड़े कर लाश को बाथरूम में कपड़ों के नीचे छुपा दिया। युवती बेटी एयर हॉस्टेस का कोर्स कर रही थी। जबकि सौतेली मां ने खुद आठ फरवरी को पटेलनगर थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी। जब पुलिस ने मोबाइल फोन की लोकेशन ट्रेस की तो इसका खुलासा हो गया। सौतेली मां को हिरासत में लिया गया है। पुलिस प्रॉपर्टी विवाद के साथ ही हॉरर किलिंग से जोड़कर मामले की जांच कर रही है।
27545734_579769909028511_5485286955920454202_n
पटेलनगर कोतवाली इंस्पेक्टर रितेश शाह ने बताया कि मोनू कौर ने गुरुवार को पटेलनगर में अपनी बेटी प्राप्ति सिंह(21) पुत्री स्वर्गीय अजीत पाल की गुमशुदगी दर्ज कराई। सौतेली मां ने पुलिस को बताया था कि वह सात फरवरी को बेटी को आईएसबीटी छोड़ने आई थी। उसका दिल्ली में एक कंपनी में इंटरव्यू था। दिल्ली जाते हुए रास्ते में दो बार बात भी हुई, इसके बाद से उसका फोन बंद है। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर तलाश शुरू की।

इंस्पेक्टर शाह ने बताया कि मां और बेटी दोनों का फोन नंबर की लोकेशन जांच में पता चला कि वह सात फरवरी को आईएसबीटी गए ही नहीं। सात फरवरी के बाद मोबाइल पर मां-बेटी की कोई बात भी नहीं हुई। शक के आधार पर पुलिस मोनू कौर के पलटन बाजार के समीप अंसारी मार्ग स्थित आवास पर जांच के लिए पहुंची। जहां बेडरूम से अटैच बाथरूम के एक कोने पर कपड़ों में छिपाकर रखा गया बेटी का शव मिला। शव को दो हिस्सों मे काटा गया था। पुलिस ने मौके पर ही मां को हिरासत में ले लिया। पुलिस हत्या में प्रयुक्त ईंट और धारदार हथियार कब्जे में ले लिया है।

About एच बी संवाददाता

Check Also

shooting1_18976955

पाक निशानेबाजों को वीजा न देने पर IOC ने उठाया बड़ा कदम, भारत नहीं कर सकेगा इन खेलों की मेजबानी

नई दिल्ली। अंतरराष्ट्रीय ओलंपिक समिति (आइओसी) ने पाकिस्तानी निशानेबाजों को वीजा देने से इन्कार के बाद …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *