लखनऊ। समाजवादी पार्टी व राष्ट्रीय लोकदल के साथ गठबंधन के बाद बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती आजकल पीएम नरेंद्र मोदी पर कुछ अधिक ही मुखर हैं। ट्विटर पर अकाउंट चालू होने के बाद शायद ही कोई ऐसा दिन हो जब उन्होंने भाजपा के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला न बोला हो।

मायावती ने आज जनता को पीएम नरेंद्र मोदी से सावधान रहने की सलाह देने के साथ ही उन पर फर्जी प्रचार करने का भी आरोप जड़ा है। मायावती ने लिखा है कि बीजेपी व पीएम श्री मोदी अपनी सरकार की नाकामियों व घोर विफलताओं पर से लोगों का ध्यान बांटने व गरीबी एवं बेरोजगारी आदि के जनहित के मुद्दे को असली चुनावी बहस बनने से रोकने के लिये हर प्रकार के गढ़े मुर्दे उखाडऩे की कोशिाश में लगे हुये हैं जो अतिनिन्दनीय है। जनता सावधान रहे।

पीएम श्री मोदी ज्यादातर शिलान्यास आदि में ही लगातार व्यस्त रहे और प्रचार-प्रसार पर 3044 करोड़ खर्च किया। इस सरकारी धन से उत्तर प्रदेश जैसे पिछड़े राज्य के हर गांव में शिक्षा व अस्पताल की व्यवस्था हो सकती थी लेकिन बीजेपी के लिये प्रचार का ज्यादा तहत्त्व है शिक्षा व जनहित का नहीं।

बीजेपी व पीएम श्री मोदी अपनी सरकार की नाकामियों व घोर विफलताओं पर से लोगों का ध्यान बांटने व गरीबी एवं बेरोजगारी आदि के जनहित के मुद्दे को असली चुनावी बहस बनने से रोकने के लिये हर प्रकार के गढ़े मुर्दे उखाड़ने की कोशिाश में लगे हुये हैं जो अतिनिन्दनीय है। जनता सावधान रहे।

उन्होंने लिखा है कि पीएम श्री मोदी ज्यादातर शिलान्यास आदि में ही लगातार व्यस्त रहे और प्रचार-प्रसार पर 3044 करोड़ खर्च किया। इस सरकारी धन से उत्तर प्रदेश जैसे पिछड़े राज्य के हर गांव में शिक्षा व अस्पताल की व्यवस्था हो सकती थी लेकिन बीजेपी के लिये प्रचार का ज्यादा महत्व है शिक्षा व जनहित का नहीं।

बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती आजकल लखनऊ में ही हैं। उत्तर प्रदेश के साथ ही अन्य राज्य के पार्टी के प्रत्याशियों का टिकट फाइनल करने के साथ ही गठबंधन करने में भी लगी हैं।