Monday , April 22 2019
Home / खेल / जानें क्यों क्रिस गेल IPL से हो सकते हैं बाहर!
chris-gayle_806x605_81524840836

जानें क्यों क्रिस गेल IPL से हो सकते हैं बाहर!

नई दिल्ली, जेएनएन। मुंबई के खिलाफ बुधवार को खेले गए मैच में पंजाब के तूफानी ओपनर बल्लेबाज क्रिस गेल ने एक बार फिर से धमाका किया और 36 गेंदों पर 63 रन की पारी खेल डाली। गेल ने अपनी पारी में 7 छक्के और तीन चौके लगाए और उनका स्ट्राइक रेट 175.00 का रहा। गेल के अलावा राहुल ने भी नाबाद शतकीय पारी खेली और दोनों ने पहले विकेट के लिए अपनी टीम के लिए शतकीय साझेदारी करते हुए 151 रन बनाए। खैर इन दोनों की मेहनत काम नहीं आई और इस मैच को मुंबई ने तीन विकेट से जीत लिया। पंजाब के फैंस के लिए ये बुरी खबर तो थी ही और अब ये खबर आ रही है कि गेल शायद चोट की वजह से आइपीएल से भी बाहर हो सकते हैं।

दरअसल मुंबई और पंजाब के बीच खेले गए मैच की पहली पारी में 13वें ओवर के दौरान क्रिस गेल को पीठ में खिंचाव महसूस हुआ। गेल का दर्द काफी ज्यादा और इसे कम करने के लिए उन्हेंने दवा का भी सहारा लिया। इस दवा का शायद उनपर कोई खास असर नहीं हुआ और वो अगली ही गेंद पर आउट हो गए। ये ओवर बेहरनडॉर्फ फेंक रहे थे और गेल का कैच कृणाल पांड्या ने लपका। गेल का दर्द शायद ज्यादा था और इसकी वजह से वो दूसरी पारी में फील्डिंग के लिए मैदान पर भी नहीं उतरे।

पंजाब के कप्तान आर अश्विन ने भी बताया कि उनकी पीठ में दर्द है और हमें ये देखना है कि उनकी चोट कितनी गंभीर है। वहीं टीम के कोच श्रीधरन श्रीराम का भी कहना है कि उनकी चोट कितनी गंभीर है इसका आकलन किया जाएगा। ये पहला मौका नहीं है जब गेल चोट की वजह से परेशान हुए हैं। वो इससे पहले के सीजन में भी चोट की वजह से अपनी टीम के लिए ज्यादा मैच नहीं खेल पाए थे। ऐसे में अगर उनकी चोट गंभीर हुई तो वो शायद ही आगे पंजाब के लिए खेल पाएं। हालांकि अभी गेल को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है कि उनकी चोट कैसी है और आगे के मैचों में वो खेलेंगे या नहीं।

About एच बी संवाददाता

Check Also

indo nepal(1)

भारत-नेपाल मैत्री बस में विस्फोटक सामग्री बरामद, बॉर्डर पर अलर्ट

बनबसा (चम्पावत) : दिल्ली से काठमांडू जा रही भारत-नेपाल मैत्री बस में भारी मात्रा में विस्फोटक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *