KKR vs PBKS Live: कोलकाता ने छह विकेट से पंजाब को हराया, अंकतालिका में टॉप पर पहुंची

KKR vs PBKS Live: कोलकाता ने छह विकेट से पंजाब को हराया, अंकतालिका में टॉप पर पहुंची

कोलकाता ने छह विकेट से पंजाब किंग्स को हरा दिया है। आंद्रे रसेल ने लिविंग्सटन के ओवर में लगातार दो छक्के लगाकर अपनी टीम को जीत दिलाई। इस जीत के साथ ही कोलकाता की टीम अंकतालिका में टॉप पर पहुंच चुकी है। कोलकाता ने तीन मैच खेले हैं और दो में जीत हासिल की है, जबकि एक मैच में उसे हार का सामना करना पड़ा है। इस मैच में कोलकाता के लिए सबसे ज्यादा 70 रन रसेल ने बनाए। वहीं बिलिंगिस ने नाबाद 24 रन बनाए।

आंद्रे रसेल अपने आईपीएल करियर का दसवां अर्धशतक पूरा कर चुके हैं। उन्होंने 26 गेंद में अपने 50 रन पूरे किए हैं। इस पारी में पांच छक्के और दो चौके लगा चुके हैं। 14 ओवर के बाद कोलकाता का स्कोर चार विकेट पर 128 रन हो चुका है।

सैम बिलिंग्स और आंद्रे रसेल के बीच अर्धशतकीय साझेदारी हो चुकी है। रसेल 44 और बिलिंग्स 20 रन बनाकर खेल रहे हैं। अब मैच पूरी तरह से कोलकाता के पक्ष में आ चुका है। कोलकाता की टीम को जीत के लिए 42 गेंद में 24 रन की जरूरत है।

आंद्रे रसेल ने पंजाब को नौवां झटका दिया है। उन्होंने कगिसो रबाडा को टिम साउदी के हाथों कैच कराया। रबाडा ने 16 गेंद में 25 रन बनाए। टिम साउदी ने बेहतरीन कैच पकड़कर उनको पवेलियन भेजा।

editor

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published.