मुंबई। करिश्मा कपूर के लिए मार्च का महीना बेहद स्पेशल है। हाल ही में करिश्मा ने अपनी बेटी समायरा का बर्थडे सेलिब्रेट किया था। उसके बाद मंगलवार को उन्होंने अपने बेटे कियान राज कपूर का बर्थडे सेलिब्रेट किया!

दुनिया जानती है कि करिश्मा कपूर ने नब्बे के दौर में बड़े पर्दे पर धमाल मचा कर रख दिया था। अपनी खूबसूरती ही नहीं अपने अभिनय से भी उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई। उनकी गिनती तब टॉप की अभिनेत्रियों में हुआ करती थी। शादी के बाद उनके फ़िल्मी करियर पर एक ब्रेक लगा और वो परिवार में व्यस्त हो गयीं। दो बच्चे भी हो गए लेकिन, पति संजय कपूर से निभ न सकी और दोनों ने डिवोर्स ले लिया। डिवोर्स के बाद करिश्मा अपने दोनों बच्चों को लेकर मुंबई आ गयीं और जहां उन्होंने उनकी परवरिश की। बहरहाल, यह तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें उनके साथ बेटे कियान हैं। साथ ही उन्होंने बेटे को जन्मदिन की मुबारकबाद दी है।

पति से डिवोर्स के बाद भी करिश्मा कपूर ने अपने दोनों बच्चों को पिता से मिलने से कभी नहीं रोका। इन सबके बीच कियाना की स्टेप मॉम ने भी उन्हें जन्मदिन पर मुबारकबाद दी है! प्रिय सचदेव कपूर की इस पोस्ट से समझा जा सकता है कि वो कियान से बेहद प्यार करती हैं!