नई दिल्ली  : बेशक हरियाणा भाजपा के नेता राज्य की सभी दस लोकसभा सीट जीतने के लिए मजबूत उम्मीदवारों के पैनल को अंतिम रूप दे रहे हैं मगर केंद्रीय स्तर पर रणनीतिकार कुछ प्रमुख सीटों पर बॉलीवुड सेलेब्रिटी उतारने की तैयारी में जुटे हैं। रोहतक में कांग्रेस अाैर दीपेंद्र हुड्डा का गढ़ तोड़ने को भाजपा बाॅलीवुड सितारे सन्‍नी दयोल या रणदीप हुड्डा में से किसी एक को मैदान में उतारने की तैयारी में है।

बॉलीवुड स्‍टार सन्‍नी दयोल या रणदीप हुड्डा डोरे डाल रहे हैं भाजपा के रणनीतिकार

वर्ष 2014 की मोदी लहर में भी रोहतक लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस के दीपेंद्र हुड्डा ने लगातार तीसरी बार जीत दर्ज कर हैट्रिक लगाई थी। रोहतक क्षेत्र में हुड्डा परिवार के दबदबे को तोड़ने के लिए भाजपा के रणनीतिकार इस सीट पर किसी बॉलीवुड सितारे को उतारने की तैयारी कर रहे हैं।

सूत्र बता रहे हैैं कि पार्टी के नेता रोहतक में जन्मे और जाने-माने फिल्म अभिनेता रणदीप हुड्डा सहित भाजपा सांसद धर्मेंद्र के पुत्र अभिनेता सन्नी देयोल पर चुनाव लड़ने के लिए डोरे डाल रहे हैं। रणदीप हुड्डा को रोहतक से दीपेंद्र हुड्डा के सामने चुनाव लड़ाया जा सकता है।

 

रणदीप की मां आशा हुड्डा भाजपा में सक्रिय हैं तथा प्रदेश स्तर की पदाधिकारी हैं। हालांकि अभी रणदीप हुड्डा या सन्नी दयोल की तरफ से इस बाबत कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है कि वे राजनीति में आएंगे भी या नहीं। सन्नी दयोल ने 2014 के चुनाव में भाजपा के पक्ष में स्टार प्रचार के रूप में चुनाव प्रचार किया था। हरियाणा के जाट बहुल क्षेत्रों में उनकी सभाएं आयोजित कराई गईं थी।

” रणदीप अपनी मर्जी का मालिक हैं। बॉलीवुड में उसका चमकता कॅरियर है।  उनसे भाजपा के कौन नेता राजनीति में आने के लिए चर्चा कर रहे हैं, यह बात मेरी जानकारी में नहीं है। अभी मेरी उनसे व्यस्तताओं के चलते इस बारे में कोई चर्चा नहीं हुई है।

– आशा हुड्डा, भाजपा नेता एवं रणदीप हुड्डा की मां।