Friday , March 22 2019
Home / देश / हरियाणवी डांसर सपना का कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मोह भंग, अब गाने लगीं PM मोदी का गुणगान
sapnaN

हरियाणवी डांसर सपना का कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मोह भंग, अब गाने लगीं PM मोदी का गुणगान

नई दिल्ली । हरियाणा की मशहूर सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary Singer) का कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मोह भंग हो गया है। अब वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का गुणगान कर रही हैं। बुधवार सुबह उन्होंने ट्वीट किया-मोदी जी आप तो केवल प्रेरित करते हैं भाजपा को वोट देने के लिए, लेकिन राहुल गांधी मजबूर कर देते हैं भाजपा को वोट डालने के लिए।

नौ माह पहले राहुल व सोनिया से मिलने दिल्ली गई थीं, अब भाजपा के पक्ष में किया ट्वीट

अपने ठुमकों से दिल्ली, हरियाणा और पश्चिमी उत्तर प्रदेश के युवाओं पर राज कर रहीं सपना चौधरी का यह ट्वीट बुधवार सुबह से शाम तक जमकर ट्रोल हुआ। मगर शाम होते ही यह उनके ट्वीटर एकाउंट से गायब हो गया। तब तक यह ट्वीट खूब ट्रोल हो चुका था। कुछ समर्थकों ने कमेंट किया कि सपना ने उनके मुंह की बात छीन ली।

दिन भर ट्रोल हुआ ट्वीट, देर शाम कर दिया गया डिलीट

ट्वीट डिलीट करने के बारे में सपना चौधरी की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। बिग बॉस में हिस्सा लेने के बाद सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय रहने वालीं सपना ने 1 मार्च को विंग कमांडर अभिनंदन की वापसी पर भी ट्वीट कर उन्हें सैल्यूट किया था। सपना अपने ट्वीटर एकाउंट से अपने शो के अलावा पाकिस्तान के खिलाफ खुलकर विचार व्यक्त करती रही हैं।
नौ माह पहले कांग्रेस मुख्यालय पहुंची थीं सपना
सपना चौधरी करीब नौ माह पहले 22 जून 2018 को नई दिल्ली में 24 अकबर रोड स्थित कांग्रेस मुख्यालय पहुंचीं थीं। तब मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा था कि वह राहुल व सोनिया गांधी को पसंद करती हैं तथा उनसे मिलने का समय लेने के लिए कांग्रेस मुख्यालय आई हैं। उन्हें जब भी समय मिलेगा, वह उनसे मिलेंगी। हालांकि इसके बाद कभी भी यह कोई खबर नहीं आई कि सपना चौधरी कांग्रेसाध्यक्ष राहुल गांधी या सोनिया गांधी से कहीं मिली हैं।

About एच बी संवाददाता

Check Also

satrugan sinha 1

शत्रुघ्न सिन्हा मिला सकते है महागठबंधन से हाथ

भाजपा के बागी नेता शत्रुघ्न सिन्हा को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि वो महागठबंधन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *