राजस्थान के भरतपुर जिले में सोते हुए परिवार पर ताबड़तोड़ फायरिंग, तीन की मौत, तीन घायल ~

राजस्थान के भरतपुर जिले में सोते हुए परिवार पर ताबड़तोड़ फायरिंग, तीन की मौत, तीन घायल

राजस्थान के भरतपुर जिले में सोते हुए परिवार पर ताबड़तोड़ फायरिंग, तीन की मौत, तीन घायल

भरतपुर (राजस्थान)। भरतपुर जिले के कुम्हेर थाना क्षेत्र के गांव सिकरोरा में मामूली कहासुनी को लेकर एक युवक ने तीन भाइयों को मौत के घाट उतार दिया। आपसी विवाद को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया। जिसके बाद एक युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर सोते हुए परिवार पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।

फायरिंग में गोली लगने से मौके पर ही तीन सगे भाइयों की मौत हो गई। वहीं दो महिलाओं सहित एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रेफर किया गया है। वहीं मृतकों के शव को कुम्हेर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। एसपी श्याम सिंह सहित कई पुलिस अधिकारी भी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे हैं।

जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि लाखन और टैनपाल के बीच तीन दिन पहले कोई झगड़ा हुआ था। जिसके बाद देर रात को लाखन अपने साथियों के साथ पहुंचा और टैनपाल के परिवार पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। जिसमें गजेंद्र, समुंदर और ईश्वर सिंह की मौत हो गई। मृतक गजेंद्र का पुत्र टैनपाल और उसकी मां और एक महिला गंभीर रूप से घायल है। 

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के उच्च अधिकारी भी मौके पर 2022 और पूरे मामले की जांच की जा रही है। तनाव की स्थिति को देखते हुए गांव में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

editor

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *