Monday , April 22 2019
Home / खेल / दीपिका ने अपनी प्रेग्नेंसी की ख़बरों को बताया गलत कहा – वो कभी न कभी तो मां बनेंगी
1-deepika-ranveer-ndtv_625x300_1527169640092

दीपिका ने अपनी प्रेग्नेंसी की ख़बरों को बताया गलत कहा – वो कभी न कभी तो मां बनेंगी

मुंबई। दीपिका पादुकोण Deepika Padukone इन दिनों अपनी फिल्म छपाक Chappak के लिए चर्चा में हैं। इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली में हो रही है जिसमें वो एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी की भूमिका निभा रही हैं। इन सबके बीच मां बनने को लेकर दीपिका ने एक बयान दिया है, जिसके बाद से वो ख़बरों में हैं।

दीपिका ने हाल ही में एक इंटरव्यू में प्रेग्नेंसी के प्रेशर के बारे में बात की। दीपिका ने अपनी प्रेग्नेंसी की ख़बरों को गलत बताते हुए कहा कि वो कभी न कभी तो मां बनेंगी। उन्होंने कहा कि किसी भी महिला या कपल पर पेरेंट बनने का दबाव डालना ठीक नहीं है। दीपिका ने आगे कहा कि जिस दिन महिलाओं से मां बनने पर सवाल करना छोड़ दिया जाएगा उस दिन हम वास्तव में कोई बदलाव ला पायेंगे।

दरअसल, पिछले साल के अंत में ही दीपिका पादुकोण ने अभिनेता रणवीर सिंह से शादी की है और शादी के बाद यह जोड़ा लगातार ख़बरों में बना रहा है। शादी से पहले पद्मावत में ही वो बीते एक साल में नज़र आयी हैं और अब वो छपाक में काम कर रही हैं। संभवतः दीपिका का फोकस कुछ दिन काम पर ही रहने वाला है ऐसे में मां बनने को लेकर सभी के सवालों पर उनकी यह प्रतिक्रिया वाजिब ही है। दीपिका के अलावा रणवीर सिंह भी सिंबा और गली बॉय की कामयाबी के बाद फिल्म 83 की तैयारियों में जुटे हुए हैं!

About एच बी संवाददाता

Check Also

indo nepal(1)

भारत-नेपाल मैत्री बस में विस्फोटक सामग्री बरामद, बॉर्डर पर अलर्ट

बनबसा (चम्पावत) : दिल्ली से काठमांडू जा रही भारत-नेपाल मैत्री बस में भारी मात्रा में विस्फोटक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *