Friday , October 19 2018
Home / खेल / क्रिकेटर मोहम्मद शमी को पत्नी हसीन जहां से खतरा, डीएम से मांगा गनर
hasin-jahan-photo-shoot

क्रिकेटर मोहम्मद शमी को पत्नी हसीन जहां से खतरा, डीएम से मांगा गनर

अमरोहा । भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को अपनी पत्नी हसीन जहां की ‘गुगली’ से बड़ा खतरा है। अपनी पत्नी से चल रहे विवाद के कारण सुर्खियों में चल रहे क्रिकेटर मोहम्मद शमी ने सुरक्षा का हवाला देते हुए गनर उपलब्ध कराने की मांग की है। उन्होंने पत्नी से खतरा जताया है। इस संबंध में उन्होंने जिलाधिकारी को आवेदन सौंपा है। जिलाधिकारी ने आवेदन पत्र पर औपचारिकताएं पूरी करने का निर्देश दिया है।

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का पत्नी हसीन जहां से लगभग छह माह से विवाद चल रहा है। हसीन जहां ने उनके खिलाफ कोलकाता के अलीपुर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। मोहम्मद शमी जब टीम से नहीं खेलते हैं तो अधिकांश समय अपने गांव सहसपुर अलीनगर में परिवार के के साथ रहते हैं, हालांकि मोहम्मद शमी ने पिछले दिनों निजी सुरक्षा गार्ड रखे थे। बाद में उन्हें हटा दिया था।

उन्होंने इंग्लैंड दौरे से वापस आकर जिलाधिकारी हेमंत कुमार से मुलाकात की थी। इसी दिन वह अपने बड़े भाई हसीब अहमद के साथ एसपी डॉ. विपिन ताडा से भी मिले थे। उन्होंने जिलाधिकारी को प्रार्थना पत्र सौंप सुरक्षा व्यवस्था का हवाला देते हुए जल्दी ही गनर उपलब्ध कराने का अनुरोध किया है।

डीएम हेमंत कुमार ने इस प्रार्थना पत्र पर अधीनस्थों को सभी पहलुओं पर जांच कर आख्या उपलब्ध कराने का निर्देश दिया है, ताकि औपचारिकताएं पूर्ण कर क्रिकेटर को गनर उपलब्ध कराया जा सके।

जिलाधिकारी अमरोहा, हेमंत कुमार ने बताया कि क्रिकेटर मोहम्मद शमी ने सुरक्षा व्यवस्था का हवाला देते हुए गनर उपलब्ध कराए जाने के लिए आवेदन मिला है। आवेदन पर कार्यवाही की जा रही है।

About एच बी संवाददाता

Check Also

pistol_recovered_190218_19_02_2018

मध्य प्रदेश के खरगोन जिले से 15 पिस्टल-कट्टे और 15 कारतूस हुए बरामद

खरगोन/ग्वालियर । मध्य प्रदेश के खरगोन जिले से हथियारों की बड़ी खेप लेकर भिंड जा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *