राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री मोदी के परौंख आगमन को लेकर तैयारियों का जायजा लेने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे

राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री मोदी के परौंख आगमन को लेकर तैयारियों का जायजा लेने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे

राष्ट्रपति राम नाथ कोविन्द और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के परौंख ग्राम आगमन को लेकर तैयारियों का जायजा लेने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कार्यक्रम स्थल पर पहुंच गए हैं। हेलीपैड पर उनका हेलीकाप्टर उतरा तो वहां मौजूद उच्चाधिकारियों और जनप्रतिनिधियों ने उनका स्वागत किया। इसके बाद उनका काफिला कार्यक्रम स्थल पथरी देवी मंदिर के लिए रवाना हुआ। 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हेलीकाप्टर सुबह करीब साढ़े दस बजे परौंख गांव में बने हेलीपैड पर उतरा। वह यहां राष्ट्रपति राम नाथ कोविन्द और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यक्रम को लेकर तैयार जनसभा स्थल, पथरी देवी मंदिर, आंबेडकर पार्क, मिलन केंद्र व झलकारीबाई इंटर कालेज में सुरक्षा एवं तैयारियों का जायजा लेने आए। सबसे पहले उन्होंने पथरी देवी मंदिर में पूजा अर्चना की और पुजारी से मंदिर के बारे में जाना। पुजारी ने उन्हें पुष्प गुूच्छ भेंट किया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गांव के भ्रमण रूट का निरीक्षण किया। इसके बाद जनसभा पंडाल का निरीक्षण किया और एडीजी, कमिश्नर और डीएम से सभास्थल पर तैयारियों और सुरक्षा की जानकारी ली।

यहां से वह अफसरों के साथ मिलन केंद्र पहुंचे और कार्यक्रम की रूपरेखा पर चर्चा की। यहां से बाहर आए तो ग्रामीणों ने जय श्रीराम के नारे लगाकर उनका स्वागत किया। इसके बाद उन्होंने झलकारीबाई इंटर कालेज में अफसरों के साथ बैठक करके कार्यक्रम की तैयारियों की समीक्षा की जरूरी दिशा निर्देश दिए। राष्ट्रपति के बड़े भाई रामस्वरूप भारती व भतीजे करण भारती भी उनसे मिलने पहुंचे।

editor

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published.