Wednesday , October 17 2018
Home / Uncategorized / बिग बॉस सीजन 12 : अनूप और जसलीन में कड़वाहट, तोड़ दिया रिश्ता
Jasleen-Matharu--303x303

बिग बॉस सीजन 12 : अनूप और जसलीन में कड़वाहट, तोड़ दिया रिश्ता

मुंबई। बिग बॉस सीजन 12 में शुरूआत से ही अनूप जलोटा और जसलीन मथारू टीआरपी बढ़ने में टॉप पर रहे हैं। इस जोड़ी की वजह से बिग बॉस को खूब देखा जा रहा है। मगर शुरूआत में अनूप और जसलीन के बीच जितना रोमांस और प्यार दिखाई दिया था अब वो कही नजर नहीं आ रहा।

जी हां, अब अनूप और जसलीन के रिश्ते में दरार आ चुकी है। जिस जसलीन को लेकर अनूप ने खूब बातें की थी अब वे खुद जसलीन की बातें सुनने को तैयार नहीं हैं। दरअसल, पिछली रात जो टास्क दिया गया था उसे जसलीन पूरा नहीं कर सकी। उन्हें कहा गया था कि अगर वे अपून को छुड़वाना चाहती हैं तो सारे कपड़े और मेकअप का सामान देना होंगा और बाल भी कंधे तक कटवाना होंगे। इस टास्क को जसलीन ने यह कहते हुए मना कर दिया कि यह बहुत कठिन है।इसके बाद तो अनूप का गुस्सा फूट पड़ा। वे काफी निराश हुए। एपिसोड में आखिरकार दिखाया गया कि अनूप ने जसलीन ने रिश्ता तोड़ लिया है। अनूप ने यह बड़ा फैसला लेते वक्त यह भी कहा कि उनका निर्णय अडिग जो कोई नहीं बदल सकता। अनूप और जसलीन की बातचीत होती है। अनूप जसलीन से कहते हैं कि, कपड़े की तो मांगे थे कौनसी जान मांग ली थी। बस वहां पर कपड़े लाकर तो रख देती। न इस बीच घर के बाकी कंटेस्टेंट्स अनूप को समझाते हैं तो कुछ उन्हें कहते हैं कि वे सही कर रहे हैं। लेकिन अनूप कहते हैं कि, इंसान को एेसे मौकों पर ही परखा जाता है।
अनूप जसलीन

अनूप जस्रिन
आपको बता दें कि, अनूप और जसलीन की जोड़ी के बीच कड़वाहट लाने में घर के कंटेस्टेंट्स का बड़ा हाथ है। बिग बॉस में सोमवार को एंट्री करने वाली रोमिल और सुरभी की जोड़ी ने अनूप और जसलीन के रिस्ते में दरार डालने की कोशिश की है और यह कोशिश सफल होती नजर आ रही है।

मगर रोमिल ने अनूप और जसलीन के बीच मजाक मस्ती करते हुए ब्रेकअप को खत्म करने की बात कही। लेकिन अनूप के ब्रेकअप वाले फैसले को लेकर सुरभी ने सहमति जताई। इस बात को लेकर घरवालों और सुरभी के बीच काफी बहस हुई। इस दौरान खान सिस्टर्स और सुरभी के बीच झड़प हुई।

About एच बी संवाददाता

Check Also

CM-Yogi-said-Government-is-committed-for-the-upliftment-of-the-poor (1)

अयोध्या मसले का जल्द से जल्द निपटारा देश के लिये है अच्छा : मुख्यमंत्री योगी

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ‘मस्जिद इस्लाम का अभिन्न अंग है या …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *