Wednesday , November 21 2018
Home / खेल / बिग बॉस 12 : श्रीसंत के पल-पल बदलते व्यवहार ने घरवालों को किया कंफ्यूज़
unnamed

बिग बॉस 12 : श्रीसंत के पल-पल बदलते व्यवहार ने घरवालों को किया कंफ्यूज़

मुंबई। बिग बॉस 12 में श्रीसंत सबसे विलक्षण प्रतियोगी साबित हो रहे हैं। उनके पल-पल बदलते व्यवहार ने घरवालों को कंफ्यूज़ किया हुआ है। किसी को अंदाज़ा नहीं हो पाता कि श्रीसंत चाहते क्या हैं। कभी किसी के साथ घुल मिल जाते हैं, तो अगले ही पल उसे झगड़ा कर लेते हैं। श्रीसंत के अजीबोग़रीब व्यहार को उनकी पत्नी भुवनेश्वरी ने सोशल मीडिया में जस्टिफाई किया है और अहम बात है कि बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे का उन्हें सपोर्ट मिल रहा है।

पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत इन दिनों बिग बॉस के घर के सबसे बिगड़ैल प्रतिभागी हैं। ख़ास बात यह है कि उनसे तमाम शिकवे-शिकायतों के बावजूद घरवालों ने इस हफ़्ते उन्हें घर का कप्तान बना दिया है। बिग बॉस के अत तक के सफ़र में शायद ही कोई ऐसा सदस्य होगा, जिससे श्रीसंत की खटपट ना हुई हो। यहां तक की मुंहबोली बहन दीपिका कक्कड़ और सृष्टि से भी श्रीसंत का मनमुटाव हो चुका है। मगर, जब जसलीन और श्रीसंत के बीच कप्तान चुनने का वक़्त आया तो घरवालों ने श्रीसंत को चुना। हालांकि यह कप्तानी श्रीसंत को भारी पड़ने वाली है क्योंकि जेल भेजने के मुद्दे पर श्रीसंत घरवालों के निशाने पर आने वाले हैं।

कप्तानी मिलते ही श्री करणवीर को जेल भेजने का फ़ैसला करते हैं और इसके पीछे वजह बताते हैं पिछले टास्क में करणवीर द्वारा उन्हें चोट पहुंचाना, जिसका करणवीर तगड़ा विरोध करते हैं। ख़ास बात यह है कि करणवीर ने श्रीसंत को कप्तान बनाने के लिए सपोर्ट किया था।कप्तान बनते ही श्रीसंत ने सभी घरवालों से ग़लफ़हमियों कि माफ़ी भी मांगी थी। बहरहाल, एक बार फिर श्रीसंत के आक्रामक तेवर घरवाले देखने वाले हैं।

इधर, बिग बॉस से बाहर बेटर हाफ़ भुवनेश्वरी सोशल मीडिया में श्रीसंत की छवि को बनाने में जुटी हुई हैं। भुवनेश्वरी ने हाल ही में एक Quote शेयर की है, जिसमें लिखा है- फ़र्ज़ी लोगों की एक छवि होती है, जिसकी वो रक्षा करने की कोशिश में जुटे रहते हैं। असली लोग परवाह नहीं करते। घरवाले अक्सर श्रीसंत के गुस्से और आकस्मिक परिवर्तन को फेक कहते रहते हैं। आरोप लगाते हैं कि वो अपनी असली शख़्सियत को नहीं दिखा रहे हैं।

भुवनेश्वरी के इस ट्वीट को शिल्पा शिंदे ने ना सिर्फ़ रीट्वीट किया है, बल्कि अपने चित-परिचत वाक्य सही पकड़े हैं के ग्राफिक्स द्वारा इसे सपोर्ट किया है।

Posted By: Manoj Vashisth

About एच बी संवाददाता

Check Also

akshay

मैं सिर्फ पैसों के लिए बॉलीवुड इंडस्ट्री में आया था : अक्षय कुमार

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार एक ऐसी बात का खुलासा किया है, जिसके बारे में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *