मुंबई| बाहुबली फेम प्रभास को भी भला कोई थप्पड़ लगा सकता है, वह भी फिल्मी परदे पर नहीं, बल्कि रियल जिंदगी में. जाहिर है कि इस बात पर यकीन करना बेहद कठिन है.

लेकिन यह खबर पक्की है. और ऐसा किसी ने नहीं, बल्कि प्रभास के फैन ने ही किया है. जी हां, कई बार फैन भी ऐसी हरकत कर बैठते हैं . कुछ ऐसा ही प्रभास के साथ उस वक़्त हुआ जब वह एअरपोर्ट पर अपनी फ्लाईट लेने जा रहे थे. जब एक महिला फैन ने प्रभास के साथ तस्वीर खिंचवाने की जिद्द की तो प्रभास ख़ुशी-ख़ुशी ठहरे भी. उन्होंने तस्वीर लेने का मौका भी दिया. लेकिन वह महिला फैन इस कदर उत्साहित थी कि वह भूल गयीं कि आगे क्या करने जा रही हैं.

वह तस्वीर लेने के बाद ख़ुशी से कूदने लगीं और अचानक अति उत्साह में उन्होंने प्रभास के गाल पर एक हल्का थप्पड़ जड़ दिया और फिर से कूदने लगीं. उनकी ये तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह प्रभास हैरान हैं और सोच में पड़ गये हैं कि इस फैन में उनके साथ ऐसी हरकत क्यों की. लेकिन फिर भी वह इस बात पर कोई भी हंगामा नहीं कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर कई लोगों का कहना है कि फैन ने उन्हें थप्पड़ मारने की कोशिश नहीं की है, बल्कि वह उन्हें छूना चाहती थीं और इसी क्रम में गलती से उनका हाथ तेजी से प्रभास को लग गया. यह पहली घटना नहीं है जब किसी फैन ने ऐसी हरकत की हो, इससे पहले नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ कानपुर में एक फैन ने बदतमीजी करने की कोशिश की थी, जब फोटो लेने के लिए उन्होंने नवाज का गला तक पकड़ लिया था|