Friday , March 22 2019
Home / देश / अजय देवगन के फैसले के बाद ‘टोटल धमाल’ टीम ने शहीद परिवारों की आर्थिक मदद, दान में दिए इतने रुपए
Total_Dhamaal_team_credit_insta__1550486568

अजय देवगन के फैसले के बाद ‘टोटल धमाल’ टीम ने शहीद परिवारों की आर्थिक मदद, दान में दिए इतने रुपए

14 फरवरी को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे। इस घटना को लेकर देश में जबरदस्त आक्रोश है। इस घटना के बाद बॉलीवुड हस्तियों ने भी सोशल मीडिया के जरिए इस घटना की निंदा करते हुए अपना दुख प्रकट किया। इसी बीच आतंकी घटना की निंदा करते हुए अजय देवगन ने एक बड़ा फैसला लिया है। अजय देवगन ने ट्वीट कर लिखा, पुलवामा हमले के बाद इस माहौल को देखते हुए ‘टोटल धमाल’ फिल्म की टीम ने फैसला लिया है कि ये फिल्म पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी। इस खबर के बाद टोटल धमाल टीम ने शहीद परिवार की मदद करने के लिए आगे आया है।

फिल्म क्रिटिक्स तरण आर्दश ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि  टोटल धमाल की पुरी टीम (मेकर्स, एक्टर और क्रू मेम्बर्स सहित) ने शहीद जवानों के परिवालों की आर्थिक सहायता करने के लिए 50 लाख रुपए का डोनेट किया है। आपको बता दें कि टोटल धमाल के एक और एक्टर रितेश देशमुख ने भी ट्वीट कर कहा कि मौजूदा स्थिति को देखते हुए फिल्म को पाकिस्तान में रिलीज नहीं करने का फैसला लिया गया है।

टोटल धमाल’ में माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, बोमन ईरानी भी नजर आएंगे। ‘टोटल धमाल (Total Dhamaal)’ 22 फरवरी को रिलीज होगी।  इस तरह अजय देवगन ने पुलवामा आतंकी हमले के मद्देनजर एक बड़ा कदम उठाया है, और सोशल मीडिया पर उनके इस फैसले को समर्थन भी मिल रहा है।

 

About एच बी संवाददाता

Check Also

satrugan sinha 1

शत्रुघ्न सिन्हा मिला सकते है महागठबंधन से हाथ

भाजपा के बागी नेता शत्रुघ्न सिन्हा को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि वो महागठबंधन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *