एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में काम करने को लेकर सनी लियोनी का बयान, कहा- मेरी पसंद वो नहीं, जो दूसरे लोग बनाएं

एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में काम करने को लेकर सनी लियोनी का बयान, कहा- मेरी पसंद वो नहीं, जो दूसरे लोग बनाएं

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी अपनी पिछली जिंदगी के बारे में हमेशा से खुलकर बात करती रहती हैं। वह मशहूर एडल्ट स्टार रह चुकी हैं। एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में काम करने को लेकर सनी लियोनी हमेशा से अपने इंटरव्यूज में भी बोलती रहती हैं। अब एक बार फिर से सनी लियोनी ने एडल्ट स्टार बनने को लेकर बड़ी बात कही है। साथ ही बताया है कि उन्होंने अपनी पसंद को लेकर भी बड़ी बात कही है।

सनी लियोनी इन दिनों अपनी वेब सीरीज अनामिका को लेकर चर्चा में हैं। इस सीरीज में उन्होंने अपना एक्शन अंदाज है। सनी लियोनी इन दिनों अनामिका का जोर-शोर से प्रमोशन कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने अंग्रेजी वेबसाइट इंडिया डॉट कॉम से बातचीत की। इस दौरान सनी लियोनी ने बॉलीवुड में अपने करियर के साथ एडल्ट फिल्म में काम करने से जुड़ी कई बातों को शेयर किया।

सनी लियोनी की वेब सीरीज अनामिका की तो उनकी यह काफी समय से चर्चा में थी। बीते दिनों इस वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे सनी लियोनी के फैंस ने खूब पसंद किया था। 10 मार्च को एमएक्स प्लेयर पर जासूसी वेब सीरीज अनामिका रिलीज हो चुकी है। इस सीरीज में सनी लियोनी शीर्षक किरदार निभा रही हैं। अनामिका अपनी याद्दाश्त खो चुकी है, मगर उसका अतीत उसके पीछे पड़ा है।

इस सीरीज का निर्देशन विक्रम भट्ट ने किया है। गन-फू जॉनर की अनामिका वेब सीरीज में कुल 8 एपिसोड्स हैं। समीर सोनी, सोनाली सहगल, राहुल देव, शहजाद शेख और अयाज खान ने भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं। अनामिका हिंदी के साथ मराठी, बंगाली, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में भी रिलीज होगी। रिलीज से पहले सनी लियोनी के फैंस इस वेब सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।  

editor

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published.