रन फ़ॉर योग मैराथन दौड़ का जिलाधिकारी अभिषेक रुहेला ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

रन फ़ॉर योग मैराथन दौड़ का जिलाधिकारी अभिषेक रुहेला ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

एवं फिट इंडिया अभियान के अंर्तगत मनेरा स्टेडियम से रन फ़ॉर योग मैराथन दौड़ का सोमवार को जिलाधिकारी अभिषेक रुहेला ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।
रन फोर अभियान के तहत जिलाधिकारी अभिषेक रुहेला, सीडीओ गौरव कुमार,एडीएम तीर्थपाल सिंह,जिला आपदा प्रबंधन अधिकारी देवेंद्र पटवाल,शैलेंद्र गोदियाल सहित कई जिला स्तरीय अधिकारियों एवं कर्मचारियों एवं एनडीआरएफ,पीआरडी औऱ शहर के युवाओं,नागरिकों द्वारा दौड़ लगाकर आमजनमानस को योग के प्रति जागरूक करने का संदेश दिया गया।
रन फोर योग कार्यक्रम के तहत प्रथम स्थान पर संदीप गुसाईं डुंडा,दूसरे स्थान पर अर्जुन कोठियालगांव,तीसरे स्थान पर अनुराज विकास भवन,चौथे स्थान पर सुमन नोटियाल जोशियाड़ा, पांचवे स्थान पर रोहित धनारी रहें। इसके अतिरिक्त नितिन कलूड़ा एवं जिला आयुर्वेदिक एवं यूनानी अधिकारी रत्न मणि भट्ट ने भी अंडर सेवन में अपना स्थान बनाया। जिलाधिकारी ने उक्त सभी प्रतिभागियों को ट्रैकसूट व टीशर्ट देकर सम्मानित किया।
जिलाधिकारी ने अपने संदेश में जनपदवासियों को 21 जून को आयोजित होने वाले विश्व योग दिवस में जरूर प्रतिभाग करने की अपील की है। जिलाधिकारी ने बताया कि जनपद के जिला मुख्यालय के अतिरिक्त सभी ब्लॉक मुख्यालय में बृहद रूप से योग शिविर आयोजित किया जा रहा है। स्वस्थ रहने के लिए समस्त नागरिक अपनी दिनचर्या में योग को जरूर अपनाए तथा अपने सेहत का ख्याल रखें।
इस दौरान जिला युवा कल्याण अधिकारी जितेंद्र वर्मा,जिला क्रीड़ा अधिकारी निधि विन्जोला,माधव जोशी सहित अन्य उपस्थित रहें।

editor

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published.